Sai Sudharsan ने हवा में उड़कर पकड़ा हैरतअंगेज कैच, वीडियो देखकर फैंस के उड़े होश

साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेली गई तीन मैचों की वनडे सीरीज के तीसरे और अंतिम मैच में साई सुदर्शन (Sai Sudharsan) ने एक हैरतअंगेज कैच…

sai 01 1 | Sach Bedhadak

साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेली गई तीन मैचों की वनडे सीरीज के तीसरे और अंतिम मैच में साई सुदर्शन (Sai Sudharsan) ने एक हैरतअंगेज कैच पकड़ा, जिसे देखकर हर कोई हैरान है। 22 वर्षीय साई सुदर्शन ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेली गई वनडे सीरीज के साथ अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में डेब्यू किया। उन्होंने इस सीरीज के पहले 2 मैचों में 2 अर्धशतक जड़े है, लेकिन तीसरे मैच में वो जल्दी आउट हो गए है। हालांकि , मैदान पर उनका चीते जैसा शानदार प्रदर्शन देखने को मिला है।

यह खबर भी पढ़ें:– क्या विराट कोहली तोड़ पाएंगे सचिन तेंदुलकर के 100 शतकों का रिकॉर्ड? ब्रायन लारा ने की बड़ी भविष्यवाणी

दरअसल, पार्ल में खेले गए तीसरे वनडे में हेनरिक क्लासेन खतरनाक लग रहे थे और टीम इंडिया को उनका विकेट चाहिए ही था। इसी बीच आवेश खान की गेंद पर ड्राइव खेलने की कोशिश की और गेंद हवा में चली गई। 33 ओवर की दूसरी गेंद पर उस वक्त हेनरिस क्लासेन की सांसें अटक गई, जब उन्होंने देखा कि गेंद के नीचे साई सुदर्शन आ रहे हैं, क्योंकि थोड़ी ही देर के लिए हवा में थी, लेकिन सुदर्शन ने हवा में उड़कर शानदार कैच लपका।

वीडियो देखकर अनुमान लगाया जा सकता है कि यह कैच आसान नहीं था, क्योंकि उन्हें डिप होती गेंद को पकड़ना था और गेंद तक पहुंचने के लिए उनको हवा में उड़कर शानदार कैच लपका। इस कैच ने टीम की जीत लगभग सुनिश्चित हो गई थी, क्योंकि क्लासेन के बाद ज्यादा बल्लेबाजी बाकी नहीं थी। क्योंकि क्लासेन के बाद ज्यादा बल्लेबाजी बाकी नहीं थी। क्योंकि हेनरिस के बाद ज्याद बल्लेबाजी नहीं थी, इनके विकेट के बाद अफ्रीकाई टीम 218 रनों पर सिमट गई।

वनडे सीरीज में साई सुदर्शन ने किया कमाल का प्रर्दशन
साई सुदर्शन ने अपने डेब्यू मैच में ही 43 गेंदों में 55 रनों की शानदार पारी खेली थी, जबकि दूसरे मैच में वो 83 गेंदों में 62 रन बनाने में सफल हुए थे। तीसरे और आखिरी मैच में उन्होंने 16 गेंदों का सामना करते हुए 10 रन बनाकर पवेलियन लौटे। एलबीडब्लू आउट होने के बाद उन्होंने रिव्यू लिया था, लेकिन अंपायर्स कॉल की वजह से उनको निराश होकर मैदान से लौटना पड़ा।