IND vs AUS Final: ‘कोहली सेंचुरी पे सेंचुरी लगाएंगे, शमी विकेटों की झड़ियां…’ कव्वाली स्टाईल में टीम इंडिया को संदेश, देखें वीडियो

अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में रविवार को भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीत खिताबी मुकाबला खेला जाएगा। मैच दोपहर 2:00 बजे शुरू होगा। इस स्टेडियम में दर्शकों के बैठने की क्षमता 1 लाख 32 हजार है। इतने दर्शक आज तक किसी भी क्रिकेट मैच को देखने नहीं पहुंचे।

Rajasthan Police 2023 11 19T101458.700 | Sach Bedhadak

IND vs AUS Final: अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में रविवार को भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीत खिताबी मुकाबला खेला जाएगा। मैच दोपहर 2:00 बजे शुरू होगा। इस स्टेडियम में दर्शकों के बैठने की क्षमता 1 लाख 32 हजार है। इतने दर्शक आज तक किसी भी क्रिकेट मैच को देखने नहीं पहुंचे। फाइनल मैच के लिए कुछ खास तैयारी भी की गई है, लेकिन उससे पहले टीम इंडिया से जुड़ी कई चीजें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जो लोगों का ध्यान खींच रही हैं।

गायक वजाहत हसन ने गाया गाना

फिलहाल टीम इंडिया पर बना एक गाना खूब चर्चा में है। इस गाने को एक ग्रुप ने भजन स्टाइल में गाया है और इस सिंगिंग ग्रुप में सूफी गायक वजाहत हसन भी शामिल हैं, जिनकी कव्वाली लोगों के दिलों को छू जाती है। आपने ‘राम आएंगे’ भजन तो सुना ही होगा। भारतीय क्रिकेट टीम पर बना ये गाना भी इसी भजन पर आधारित है, जिसे बेहद खूबसूरती से गाया गया है।

कोहली सेंचुरी पे सेंचुरी लगाएंगे

इस गाने के बोल इस तरह हैं, ‘कोहली सेंचुरी पे सेंचुरी लगाएंगे, शमी विकेटों की झड़ियां लगाएंगे…रोहित गिल राहुल श्रेयस सूर्या सब मारेंगे, कप लाएंगे…बुमराह जड्डू दीप सिराज तहलका मचाएंगे…कप लाएंगे’। ये गाना सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

वीडियो देखें

सिंगर वजाहत हसन ने शेयर किया वीडियो

इस गाने को खुद सिंगर वजाहत हसन ने अपनी इंस्टाग्राम आईडी wajathsan से शेयर किया है, जिसे अब तक 27 मिलियन यानी 2.7 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है, जबकि 2 मिलियन यानी 20 लाख से ज्यादा लोग वीडियो को लाइक भी कर चुके हैं. और तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं भी दी हैं।