SA vs ENG : साउथ अफ्रीका ने इंग्लैंड को दिया 400 रनों का टारगेट, हेनरिक क्लासेन ने जड़ा तूफानी शतक

SA vs ENG World Cup 2023 : साउथ अफ्रीका ने वनडे वर्ल्ड कप 2023 में इंग्लैंड को जीत के लिए 400 रनों का टारगेट दिया…

कैलासन 1 | Sach Bedhadak

SA vs ENG World Cup 2023 : साउथ अफ्रीका ने वनडे वर्ल्ड कप 2023 में इंग्लैंड को जीत के लिए 400 रनों का टारगेट दिया है। बता दें कि मुंबई के वानखेड़े मैदान पर टीम ने 50 ओवर में 7 विकेट पर 399 रन बनाए है। हेनरिक क्लासन ने मघ्यक्रम में तूफानी बल्लेबाजी करते हुए 61 गेंदों में तूफानी शतक जड़ा है। टीम ने आखिरी के 10 ओवरों में 143 रन बनाए है।अफ्रीका के लिए रीजा हेंड्रिक्स ने 85, मार्को जानसेन ने 75, रासी वान डर डसन ने 60 और ऐडन मार्करम ने 42 रनों की शानदार पारियां खेली है। इंग्लैंड से रीस टॉप्ली ने 3 विकेट लिए। वहीं आदिल रशीद और गस एटकिंसन को 2-2 विकेट मिले।

यह खबर भी पढ़ें:- IND vs PAK : बाबर के आउट होते ही गुस्से में लाल हो गया नन्हा फैन, घरवालों के सामने तोड़ डाला टीवी

कैलासन | Sach Bedhadak

हेनरिक क्लासेन ने खेली शतकीय पारी
इंग्लैंड के खिलाफ हेनरिक क्लासेन ने तूफानी शतकीय पारी खेली है, उन्होंने 67 गेंदों का सामना करते हुए 12 चौके और 4 छक्कों की मदद से 109 रनों की पारी खेली है। इनके अलावा रीजा हेंड्रिक्स (85) और वान डर डसन (60) रनों की शानदार पारियां खेली है। वहीं ऑलराउंडर मार्को जानसेन ने भी 42 गेदों में 75 रनों की तूफानी पारी खेली है।

जानिए दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन
इंग्लैंड की टीम: जॉनी बेयरस्टो, डेविड मलान, जो रूट, बेन स्टोक्स, हैरी ब्रूक, जोस बटलर (विकेटकीपर/कप्तान), डेविड विली, आदिल राशिद, गस एटकिंसन, मार्क वुड, रीस टॉप्ली।

साउथ अफ्रीका की टीम: ऐडन मार्करम (कप्तान), क्विंटन डी कॉक (विकेटकीपर), रीजा हेंड्रिक्स, रासी वान डर डसन, हेनरिक क्लासन, डेविड मिलर, मार्को यानसन, जेराल्ड कूट्जी, केशव महाराज, कगिसो रबाडा और लुंगी एनगिडी।