IPL 2023: दिल्ली कैपिटल्स को लगा बड़ा झटका, टूर्नामेंट से बाहर हुआ ये खतरनाक गेंदबाज

IPL 2023: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के सीजन में दिल्ली कैपिटल्स की परेशानियां खत्म होने का नाम नहीं ले रही है। इस टूर्नामेंट में दिल्ली…

Kamlesh Nagrkoti 01 | Sach Bedhadak

IPL 2023: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के सीजन में दिल्ली कैपिटल्स की परेशानियां खत्म होने का नाम नहीं ले रही है। इस टूर्नामेंट में दिल्ली कैपिटल्स को सभी 5 मुकाबलों में हार का सामना करना पड़ रहा है। इसी बीच अब दिल्ली कैपिटल्स के युवा तेज गेंदबाज कमलेश नागरकोटी चोट की वजह से इस टूर्नामेंट से बाहर हो चुके है। डेविड वॉर्नर दिल्ली कैपिटल्स की अगुवाई कर रहे है, दिल्ली इस टूर्नामेंट की एकमात्र ऐसी टीम है जो अभी तक इस टूर्नामेंट में कोई भी मुकाबला नहीं जीत पाई है।

यह खबर भी पढ़ें:- IPL 2023 : 40 की उम्र में चीते की फुर्ती से छलांग लगाकर अमित मिश्रा ने हवा में पकड़ा अविश्वसनीय कैच, देखें Video

IPL 5 | Sach Bedhadak

पीठ दर्द के चलते बाहर हुए कमलेश नागरकोटी
दिल्ली कैपिटल्स के तेज गेंदबाज कमलेश नागरकोटी पीठ दर्द के चलते पूरे टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं। सूत्रों के अनुसार, दिल्ली कैपिटल्स के कैंप में अंडर-19 वर्ल्ड कप टीम के केप्टन प्रियम गर्ग और अभिमन्यू ईश्वरन को ट्रायल के लिए बुलाया था। उम्मीद है इनमें से कोई एक खिलाड़ी कमलेश नागकोटी का रिप्लेसमेंट बनेगा। हालांकि दिल्ली कैपिटल्स की स्क्वॉड में पहले से ही 25 खिलाड़ी है। आईपीएल नियमों के अनुसार कोई भी टीम इससे ज्यादा खिलाड़ी अपने स्क्वॉड में नहीं रख सकती है। ऐसे में उम्मीद है कि प्रियम गर्ग और अभिमन्यू ईश्वरन में से ही कोई एक नागरकोटी की जगह लेगा।

Kamlesh | Sach Bedhadak

कमलेश नागरकोटी का आईपीएल करियर

दिल्ली कैपिटल्स के तेज गेंदबाज कमलेश नागरकोटी ने आईपीएल इतिहास में अभी तक कुल 12 मुकाबले खेले है। जिसमें उन्होंने 5 विकेट चटकाए है। 2020 में पहली बार कमलेश नागरकोटी को आईपीएल में करने का मौका मिला है। 2018 में कोलकाता नाइट राइडर्स ने उन्हें 3.10 करोड़ रुपए में खरीदा था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *