Sarfaraz Khan की इस गलती पर भड़के Rohit Sharma, कहा- यहां हीरो नहीं बनने का भाई, देखें Video

Rohit Sharma on Sarfaraz Khan : भारतीय टीम ने इंग्लैंड के खिलाफ रांची टेस्ट में 5 विकेट से शानदार जीत दर्ज की है। इस जीत…

rohit sharma 01 45 | Sach Bedhadak

Rohit Sharma on Sarfaraz Khan : भारतीय टीम ने इंग्लैंड के खिलाफ रांची टेस्ट में 5 विकेट से शानदार जीत दर्ज की है। इस जीत के साथ ही भारत ने पांच मैचों की टेस्ट सीरीज में 3-1 से बढ़त बनाई है। बता दें कि भारत ने चौथे टेस्ट के तीसरे दिन इंग्लैंड को 145 रन पर सिमट दिया। वहीं पहली पारी में 46 रन की बढ़त हासिल करने वाले इंग्लैंड ने भारत को 192 रन का लक्ष्य दिया। इसके जवाब में भारत ने चौथे दिन 5 विकेट के नुकसान पर लक्ष्य का हासिल कर लिया। वहीं इस मैच में एक मजेदार नजारा देखने को मिला है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

यह खबर भी पढ़े:- IPL 2024 का शेड्यूल जारी, CSK और RCB के बीच खेला जायेगा ओपनिंग मैच

बता दें कि इंग्लैंड की पारी के अंतिम ओवरों के दौरान सरफराज खान को सिली पॉइंट पर फील्डिंग करने के लिए लगाया है लेकिन सरफराज बिना पेड और हेलमेट ही वहां पहुंच गए, जिस पर कप्तान रोहित शर्मा ने उनकी क्लास लगा दी। रोहित शर्मा ने सरफराज खान से कहा, यहां हीरो नहीं बनने का, जब वहां फील्डिंग कर रहे हो कोई रिस्क नहीं। हेलमेट ले ओओ।

सरफराज ने इंग्लैंड की दूसरी पारी में शानदार फील्डिंग की, उन्होंने शार्ट लेग पर बेन डकेट का कैच लपककर भारत को बड़ी कामयाबी दिलाई। उन्होंने मिड ऑन पर डाइव लगाकर टॉम हार्टले का शानदार कैच पकड़ा। भारतीय टीम को अंतिम 2 विकेट हासिल करने के काफी मेहनत करनी पड़ी। लेकिन अश्विन ने एक ही ओवर में 2 विकेट चटकाकर इंग्लैंड की पारी का अंत किया। उन्होंने बेन फोक्स और जेम्स एंडरसन को पवेलियन का रास्ता दिखाया। बता दें कि अश्विन ने दूसरी पारी में पांच विकेट हासिल किया। उनका टेस्ट करियर में यह 35वां पांच विकेट हासिल किए है।