टी20 वर्ल्ड कप से पहले पाकिस्तान की बढ़ी मुश्किलें, डरैन सैमी के बाद इस दिग्गज ने भी ठुकराया कोच बनने का प्रस्ताव

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर शेन वॉटसन (Shane Watson) और वेस्टइंडीज के पूर्व कप्तान डेरेन सैमी (Daren Sammy) ने पाकिस्तान का मुख्य कोच बनने का ऑफर…

Darren Sammy | Sach Bedhadak

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर शेन वॉटसन (Shane Watson) और वेस्टइंडीज के पूर्व कप्तान डेरेन सैमी (Daren Sammy) ने पाकिस्तान का मुख्य कोच बनने का ऑफर को ठुकरा दिया है। ऐसे में पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) की मुश्किले बढ़ गई है। डेरेन सैमी ने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) को बताया है कि वह पहले से ही वेस्टइंडीज बोर्ड के साथ सीमित ओवरों की टीम के मुख्य कोच के रूप में कॉन्ट्रैक्ट है।

वहीं वॉटसन इस बात से खफा हो गए है कि उनके प्रस्तावित पैकेज के विवरण का खुलासा पाकिस्तान मीडिया और सोशल मीडिया पर हो गया। वहीं पीसीबी के प्रस्ताव को ठुकराने के बाद शनिवार रात को स्वदेश लौट गए है। इस घटनाक्रम की अपटेड रखने वाले एक सूत्र ने बताया है कि पीसीबी के वरिष्ठ अधिकारियों ने पीएसएल मैचों के दौरान कराची में शेनवॉटसन के साथ विस्तृत बातचीत की थी और उन्हें मुख्य कोच पद की पेशकश की थी।

Watson 01 | Sach Bedhadak

इस वजह से पीसीबी से नाराज हुए थे शेन वॉटसन
पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) ने कहा, वॉटसन ने शुरुआत में पाकिस्तान कोच के लिए दिलचस्पी दिखाई थी और प्रस्ताव स्वीकार करने के लिए कुछ वित्तीय और अन्य शर्ते रखी थीं। बोर्ड ने वॉटसन की मांगों को स्वीकार करने के बाद यह दिग्गज इस बात से खुश नहीं था कि उसके प्रस्ताविक पैकेज का विवरण पाकिस्तान मीडिया और सोशल मीडिया पर लीक हो गया। इसके बाद वॉटसन ने इस प्रस्ताव को ठुकराते हुए कहा है कि आईपीएल और मेजर क्रिकेट लीग में कमेंटेटर के रूप में उनकी पूर्व प्रतिबद्धताएं हैं। इसके अलावा उन्होंने कहा, वह सिडनी में अपने परिवार को अधिक समय देना चाहते हैं।

पीसीबी ने वॉटसन को दिया था ये बड़ा ऑफर
पाकिस्तान की मीडिया के अनुसार, पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) ने वॉटसन को 2 मिलियन डॉलर (लगभग 16.60 करोड़ भारतीय रूपए) सालाना देने के लिए तैयार थे। न्यूजीलैंड के खिलाफ 14 अप्रैल से शुरु होने वाली पांच मैचों की घरेलू टी20 अंतरराष्ट्रीय सीरीज के लिए बोर्ड अब किसी घरेलू कोच को अंतरिम तौर पर नियुक्त करना चाहता है।