NZ vs SL : न्यूजीलैंड ने श्रीलंका को 5 विकेट से हराया, रचिन रवींद्र ने खेली जिताऊ पारी

NZ vs SL : आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 के लीग मुकाबले में न्यूजीलैंड ने श्रीलंका को 10 विकेट से हरा दिया है। बता दें…

nw vs sl 01 | Sach Bedhadak

NZ vs SL : आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 के लीग मुकाबले में न्यूजीलैंड ने श्रीलंका को 10 विकेट से हरा दिया है। बता दें कि पहले बल्लेबाजी करते हुए श्रीलंका ने न्यूजीलैंड को जीत के लिए 172 रनों का छोटा-सा टारगेट दिया था। वहीं लक्ष्य का पीछा करते हुए न्यूजीलैंड की टीम ने 23.2 ओवर में टारगेट हासिल कर लिया है। ओपनर बल्लेबाज रचिन रवींद्र ने कमाल की बल्लेबाजी करते हुए न्यूजीलैंड को जीत दिलाने में सफल रहे है।

यह खबर भी पढ़ें:– Angelo Mathews के भाई ने दी बांग्लादेशी कप्तान को धमकी, कहा- अब श्रीलंका आने पर होगा पत्थरों से स्वागत

रचिन रवींद्र ने खेली शानदार पारी
श्रींलका के खिलाफ रचिन रवींद्र ने कमाल की बल्लेबाजी की है, उन्होंने 33 गेंदों का सामना करते हुए 3 चौके और 3 छक्कों की मदद से 42 रनों की पारी खेली है। लेकिन इसके बाद वो महेश तीक्षणा की गेंद पर आउट हो गए। इसके अलावा गेंदबाजी में शानदार प्रदर्शन करते हुए 2 विकेट लेने में सफल रहे है। वहीं डेवोन कॉनवे ने भी शानदार प्रदर्शन करते हुए 42 गेंदों में 9 चौकों की मदद से 45 रनों की पारी खेली है।

conway 01 | Sach Bedhadak

कुसल परेरा ने जड़ी फिफ्टी
न्यूजीलैंड के खिलाफ कुसल परेरा ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए फिफ्टी जड़ी है। उन्होंने 28 गेंदों में तूफानी बल्लेबाजी करते हुए 9 चौके और 2 छक्कों की मदद से 51 रनों की पारी खेली है। इनके अलावा 8वें नंबर पर बल्लेबाजी करने आए महेश थीक्षणा ने टीम के लिए 39 रनों का महत्वपूर्ण योगदान दिया। इन दोनों बल्लेबाजों के अलावा कोई भी बल्लेबाज ढ़ाई का आंकड़ा पार नहीं कर पाया और श्रीलंका की पारी 46.4 ओवर में 171 रनों पर सिमट गई।

image 13 | Sach Bedhadak


ट्रेंट बोल्ट ने चटकाए 3 विकेट
श्रीलंका के खिलाफ ट्रेंट बोल्ट ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 3 विकेट चटकाए है। उन्होंने 10 ओवर में 37 रन देकर 3 विकेट चटकाए है। इनके अलावा लॉकी फर्ग्यूसन, मिशेल सेंटनर और रचिन रवींद्र ने भी 2-2 विकेट चटकाए है। वहीं टिम साउदी ने भी एक विकेट चटकाने में सफल रहे है।

image 12 | Sach Bedhadak


जानिए दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन
न्यूजीलैंड की टीम: केन विलियमसन (कप्तान), रचिन रवींद्र, डेवोन कॉन्वे, डेरिल मिचेल, टॉम लैथम (विकेटकीपर), ग्लेन फिलिप्स, मार्क चापमन, मिचेल सैंटनर, लॉकी फर्ग्यूसन, टिम साउदी और ट्रेंट बोल्ट।

श्रीलंकाई टीम : कुसल मेंडिस (कप्तान और विकेटकीपर), कुसल परेरा, पथुम निसांका, सदीरा समरविक्रमा, चरिथ असलंका, एंजलो मैथ्यूज, धनंजय डी सिल्वा, महीश तीक्षणा, दिलशान मदुशंका, दुष्मंथा चमीरा और चमिका करुणारत्ने।