IPL 2023 : RCB ने पाटीदार और टॉपली के रिप्लेसमेंट का किया अनाउंसमेंट, इन 2 दिग्गज खिलाड़ियों को मिलेगा मौका

IPL 2023 : रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर ने 7 अप्रैल को अपनी टीम के 2 चोटिल खिलाड़ी रीस टॉपली और रजत पाटीदार के रिप्लेसमेंट को लेकर…

topy 01 | Sach Bedhadak

IPL 2023 : रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर ने 7 अप्रैल को अपनी टीम के 2 चोटिल खिलाड़ी रीस टॉपली और रजत पाटीदार के रिप्लेसमेंट को लेकर ऐलान कर दिया है। रीस टॉपली की जगह उन्होंने साउथ अफ्रीका के बाएं हाथ के तेज गेंदबाज वेन पार्नेल को शामिल किया है, वहीं रजत पाटीदार की जगह वैशाक विजय कुमार को चुना गया है।

यह खबर भी पढ़ें:- IPL 2023 : 40 की उम्र में चीते की फुर्ती से छलांग लगाकर अमित मिश्रा ने हवा में पकड़ा अविश्वसनीय कैच, देखें Video

image 2023 04 08T145119.311 | Sach Bedhadak

MI के खिलाफ चोटिल हुए थे रीस टॉपली

बता दें कि मुंबई इंडियंस के खिलाफ पहले मुकाबले में फील्डिंग के दौरान रीस टॉपली चोटिल हो गए थे। इस दौरान उनका कंधा थोड़ा खिसक गया है। वहीं दूसरी तरफ रजत पाटीदार एड़ी की चोट के कारण पहले ही टूर्नामेंट से बाहर हो गए है।

race 01 | Sach Bedhadak

RCB ने वेन पार्नेल को 50 लाख की बेस प्राइज में खरीदा
साउथ अफ्रीका के तेज गेंदबाज वेन पार्नेल को आईपीएल में खेलने को बहुत अनुभव है। उन्होंने इस टूर्नामेंट में 26 मैच खेले है और 26 विकेट विकेट लेने में सफल रहे है। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर ने उन्होंने 75 लाख रुपए में अपनी टीम में शामिल किया है।

Virat Kohli 01 2 | Sach Bedhadak

RCB ने वैशाक विजय कुमार को 20 लाख की बेस प्राइज में खरीदा
वैशाक विजय कुमार घरेलू क्रिकेट में कर्नाटका की तरफ से खेलते हैं। उन्होंने अभी तक खेले गए 14 टी20 मैचों में 22 विकेट विकेट लेने में सफल रहे हैं। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर ने इस खिलाड़ी को 20 लाख रुपए के बेस प्राइज में खरीदा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *