PM मोदी ने कांग्रेस पर बोला हमला, कहा- उदयपुर में आतंकी घटना बड़ा दाग, राजस्थान को तबाह करके मानेगी…

उदयपुर। राजस्थान विधानसभा चुनावों की आचार संहिता लागू होने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उदयपुर पहुंचे। पीएम मोदी मध्यप्रदेश के नीमच से उदयपुर एयरपोर्ट पहुंचे।…

pm modi in udaipur | Sach Bedhadak

उदयपुर। राजस्थान विधानसभा चुनावों की आचार संहिता लागू होने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उदयपुर पहुंचे। पीएम मोदी मध्यप्रदेश के नीमच से उदयपुर एयरपोर्ट पहुंचे। पीएम नरेंद्र मोदी के दौरे को लेकर आज उदयपुर को नो फ्लाइंग जोन घोषित किया गया है। पीएम नरेंद्र मोदी का डबोक एयरपोर्ट पर भव्य स्वागत किया।

पीएम मोदी यहां से उदयपुर स्थित दक्षिणी विस्तार के कृषि मंडी परिसर पहुंचे। पीएम मोदी ने आचार संहिता लागू होने के बाद उदयपुर में पहली सभा को संबोधित किया। पीएम मोदी ने विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। पीएम मोदी ने कहा-कांग्रेस की सरकार में राजस्थान के लोगों के साथ मानवता को शर्मसार करने वाली वारदातें हो रही हैं। उदयपुर में कन्हैयालाल के साथ आतंकी घटना राजस्थान सरकार पर बहुत बड़ा दाग है। यह घटना इसलिए हुई, क्योंकि यहां आतंकियों के साथ सहानुभूति रखने वाली कांग्रेस की सरकार है।

राजस्थान को तबाह करके मानेगी कांग्रेस…

पीएम मोदी ने कहा-आतंकियों की हमदर्द कांग्रेस राजस्थान को तबाह करके मानेगी। इन्होंने राम नवमी और कांवड़ यात्रा पर प्रतिबंध लगाया और आतंकी संगठन पीएफआई की रैली निकलने दी। राजस्थान के कितने ही क्षेत्रों में अब गरीबों के पलायन की खबरें आने लगी हैं, कांग्रेस सरकार रही तो यह और बढ़ेगा।

पांच साल तक राजस्थान की सरकार इसी में उलझी रही कि कुर्सी पर कौन बैठेगा। कुर्सी की इस लड़ाई में कांग्रेस ने जनता के मुद्दों की परवाह नहीं की। कांग्रेस ने राजस्थान के पांच साल बर्बाद किए हैं।

पीएम मोदी ने कहा- पिछले 5 साल में कांग्रेस की सरकार में राजस्थान के लोगों के साथ मानवता को शर्मसार करने वाली वारदातें हो रही हैं। राजस्थान में कांग्रेस ने भ्रष्टाचार, दंगों महिलाओं और दलितों के विरुद्ध अत्याचार के मामले में राजस्थान को टॉप पर पहुंचा दिया है। कांग्रेस की गरीबों को भरमाओ, गरीबों को तरसाओ की नीति रही है। राजस्थान के लोगों ने भी इसका बहुत बड़ा नुकसान उठाया है। राजस्थान के कितने ही क्षेत्रों में अब हिंदुओं के पलायन की खबरें आने लगी हैं। राजस्थान में कांग्रेस सरकार रही, तो ये और भी बढ़ेगा। इसलिए अब राजस्थान को देर नहीं करनी है। कांग्रेस सरकार को अब हटाकर ही रहेंगे।

पीएम मोदी के साथ मंच पर प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी और राजस्थान के सह प्रभारी गुजरात के पूर्व डिप्टी सीएम नितिन पटेल के अलावा भाजपा प्रत्याशी भी मौजूद रहे। इनमें उदयपुर शहर से भाजपा प्रत्याशी ताराचंद जैन, ग्रामीण से फूल सिंह मीणा, वल्लभनगर से उदय लाल डांगी, मावली से केजी पालीवाल, खेरवाड़ा से नानालाल अहारी, झाड़ोल से बाबूलाल खराड़ी, सलूंबर से अमृतलाल मीणा और गोगुंदा से प्रताप भील शामिल रहे। नाथद्वारा से भाजपा उम्मीदवार विश्वराज सिंह मेवाड़ भी मंच पर मौजूद रहे।