Angelo Mathews के भाई ने दी बांग्लादेशी कप्तान को धमकी, कहा- अब श्रीलंका आने पर होगा पत्थरों से स्वागत

Angelo Mathews vs Shakib Al Hasan : आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 का 38 वां मैच सोमवार को श्रीलंका और बांग्लादेश के बीच खेला गया…

ban vs sl 01 1 | Sach Bedhadak

Angelo Mathews vs Shakib Al Hasan : आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 का 38 वां मैच सोमवार को श्रीलंका और बांग्लादेश के बीच खेला गया था। इस मैच में श्रीलंकाई ऑलराउंडर एंजेलो मैथ्यूज के टाइम आउट होना चर्चा का विषय बना हुआ है। इस मैच के बाद शाकिब अल हसन ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए है। क्योंकि उन्होंने खेल भावना नहीं दिखाई। इसी वजह से श्रीलंकाई फैंस भी बहुत गुस्से में है। वहीं एंजेलो मैथ्यूज के भाई ने कहा है कि अगर शाकिब अल हसन बांग्लादेश आया तो उनका पत्थरों से वेलकम होगा।

यह खबर भी पढ़ें:क्या इंग्लैंड से जीतकर भी सेमीफाइनल से बाहर हो जाएगा पाकिस्तान? न्यूजीलैंड कर देगी खेला, यहां समझें पूरा गणित

मैथ्यूज के भाई ने दी शाकिब को धमकी
एंजेलो मैथ्यूज के भाई ट्रेविन मैथ्यूज ने बीडीक्रिकेटटाइम.कॉम से बातचीत करते हुए कहा, हम काफी बुरा महसूस कर रहे हैं, बांग्लादेशी कप्तान में खेल भावना को ठेस पहुंचाई है। सिर्फ इनता ही नहीं वो गेम में थोड़ी सी भी दयालुता नहीं दिखाते हैं। हमने उनके द्वारा और उनकी टीम की तरफ से इस प्रकार की शर्मनाक हरकत की उम्मीद नहीं की थी। अब शाकिब अल हसन का श्रीलंका में स्वागत नहीं किया जायेगा। यदि वो यहां पर किसी अंतरराष्ट्रीय मैच या लंका प्रीमियर लीग खेलने आते हैं तो उनपर पत्थर फेंके जायेंगे।

shakib 01 | Sach Bedhadak

बता दें कि एंजेलो मैथ्यूज के भाई ट्रेविन मैथ्यूज भी एक क्रिकेटर है, वो बाएं हाथ के बल्लेबाज और बाएं हाथ के मीडियम पेसर गेंदबाज हैं, जो कोल्ट्स क्रिकेट क्लब के लिए खेलते थे। मैथ्यूज ने 1997-98 सीजन के दौरान पानादुरा स्पोर्ट्स क्लब के खिलाफ टीम के लिए फर्स्ट क्लास क्रिकेट में एंट्री ली थी।

Ban vs sl | Sach Bedhadak

जानें क्यों खड़ा हुआ था विवाद?
दरअसल, मैदानी अंपायर्स का कहना था कि मैच के दौरान मैथ्यूज मैदान पर देरी से पहुंचे थे। इसी वजह से उन्हें शाकिब हल हसन की अपील पर आउट करार दिया गया था। यदि शाकिब नॉट आउट की अपील करते तो एंजेलो मैथ्यूज आउट नहीं होते। आईसीसी के नियम के मुताबिक, किसी भी खिलाड़ी को आउट होने या रिटायर होने के बाद आने वाले खिलाड़ी को 3 मिनट के अंदर स्ट्राइक लेनी होती है। लेकिन आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 में बल्लेबाज के लिए समय सीमा को घटाकर केवल 2 मिनट कर दिया गया है।