MI vs SRH : Aiden Markram ने हवा में उड़कर पकडे़ 2 हैरतअंगेज कैच, वायरल हुआ Video

MI vs SRH : आईपीएल 2023 में मंगलवार रात को खेले गए मुकाबले में मुंबई इंडियंस (MI) ने सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) को 14 रनों से…

IPL 4 1 | Sach Bedhadak

MI vs SRH : आईपीएल 2023 में मंगलवार रात को खेले गए मुकाबले में मुंबई इंडियंस (MI) ने सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) को 14 रनों से हरा दिया है। बता दें कि पहले बल्लेबाजी करते हुए मुंबई ने मुंबई इंडियंन (MI) ने 20 ओवर में 5 विकेट 192 रन बनाए। वहीं जवाब में सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) ने 178 रनों पर सिमट गई। भले ही एसआरएच यह मुकाबला हार गई, लेकिन ऐडन मार्करम ने अपनी फिल्डिंग से फैंस का दिल जीत लिया। इस मुकाबले में उन्होंने रोहित शर्मा और सूर्यकुमार यादव का हैरतअंगेज कैच पकड़ा।

यह खबर भी पढ़ें:- IPL 2023 : 40 की उम्र में चीते की फुर्ती से छलांग लगाकर अमित मिश्रा ने हवा में पकड़ा अविश्वसनीय कैच, देखें Video

ऐडन मार्करम ने बनाई कैच की हैट्रिक

मुंबई इंडियंस के खिलाफ सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान ऐडन मार्करम की कमाल की फिल्डिंग देखने को मिली। उन्होंने रोहित शर्मा और सूर्यकुमार यादव और ईशान किशन का विकेट लेकर कैच की हैट्रिक पूरी की। फैंस उनकी फिल्डिंग की जमकर तारीफ कर रहे है।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

मुंबई इंडियंस के खिलाफ ऐडन मार्करम ने कमाल की फिल्डिंग की है, उन्होंने सूर्यकुमार यादव और रोहित शर्मा को कैच हवा में उछलकर पकड़ा है, जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। सनराइजर्स हैदराबाद ने इस टूर्नामेंट में अभी तक 5 मुकाबले खेले है, जिसमें 2 जीत दर्ज की है। आईपीएल 2023 की प्वाइंट टेबल में सनराइजर्स हैदराबाद नौवे नंबर पर है। वहीं मुंबई इंडियंस इस लिस्ट में लंबी छलांग लगाकर छठे नंबर पर पहुंच गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *