KKR vs PBKS : गब्बर की गैरमाजूदगी में सैम कुरेन की अग्निपरीक्षा! किसका पलड़ा भारी, ऐसी हो सकती हैं पंजाब-कोलकाता की प्लेइंग-11

KKR vs PBKS : इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2024 के 17वें सीजन का 42वां मुकाबला आज (26 अप्रैल) कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) और पंजाब किंग्स…

shikhar dhawan 3 | Sach Bedhadak

KKR vs PBKS : इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2024 के 17वें सीजन का 42वां मुकाबला आज (26 अप्रैल) कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) और पंजाब किंग्स (PBKS) के बीच खेला जाएगा। यह मैच कोलकाता के ईडन गार्डन्स में होगा, जो शाम 7:30 बजे से शुरु खेला जाएगा। श्रेयस अय्यर की अगुवाई वाली कोलकाता टीम पॉइंटस टेबल में दूसरे नंबर पर काबिज है। उसने 7 में से 5 मैच जीते और 2 हारे हैं। वहीं पंजाब किंग्स के लिए एक बुरी खबर है, उनके रेग्युलर कप्तान शिखर धवन पूरी तरह फिट नहीं हैं और वो इस मैच में भी नहीं खेलेंगे।

यह खबर भी पढ़ें:- IPL 2024 : MI का प्लेऑफ में पहुंचने का समीकरण बिगड़ा, कोहली का ऑरेंज और बुमराह का पर्पल कैप पर कब्जा

पंजाब कर सकती है बदलाव

पंजाब किंग्स के स्पिनर बॉलिंग कोच सुनील जोशी ने कहा, इसका मतलब है कि एकबार फिर गब्बर यानी शिखर धवन की गैरमौजूदगी में सैम करन ही कमाल संभालते दिखेंगे। पंजाब ने अब तक 8 में से केवल 2 मैच जीते और 6 हारे हैं। पंजाब किंग्स अभी पॉइंट्स टेबल में 9वें नंबर पर काबिज है।

sam 02 | Sach Bedhadak

इस टूर्नामेंट में पंजाब टीम ने अपने पिछले 4 मैच लगातार हारे हैं। ऐसे में सैम करन अपनी प्लेइंग इलेवन में बड़े बदलाव कर सकते हैं। ओपनिंग में रिली रोशौ या जॉनी बेयरस्टो में से किसी एक को मौका मिलेगा। जो प्रभसिमरन सिंह के साथ शुरुआत करेंगे। दूसरी तरफ कोलकाता ने पिछले 5 में से 3 मैच जीते हैं। ऐसे में श्रेयस प्लेइंग-11 में बदलाव के मूड में नहीं होंगे।

किसका पलड़ा है भारी
कोलकाता नाइट राइडर्स और पंजाब किंग्स की टीमें जब भी आमने-सामने आई हैं, तब केकेआर का ही पलड़ा भारी नजर आ रहा है। आकड़ों की देखें तो दोनों टीमों के बीच अब तक 32 मैच खेले गए है, इसमें 21 मैचों में कोलकाता को जीत मिली है, जबकि पंजाब केवल 11 मैच जीत सकी है। पिछले 5 मैचों में भी केकेआर ने 3 जीत दर्ज की हैं।

Iyer 01 | Sach Bedhadak

ऐसी हो सकती है पंजाब-कोलकाता की प्लेइंग-11

कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR): फिल साल्ट (विकेटकीपर), सुनील नरेन, अंगकृष रघुवंशी, श्रेयस अय्यर (कप्तान), वेंकटेश अय्यर, आंद्रे रसेल, रिंकू सिंह, रमनदीप सिंह, मिचेल स्टार्क, वरुण चक्रवर्ती और हर्षित राणा।

पंजाब किंग्स (PKBS): रिली रोशौ/जॉनी बेयरस्टो, प्रभसिमरन सिंह, सैम करन (कप्तान), लियाम लिविंगस्टोन, जितेश शर्मा (विकेटकीपर), शशांक सिंह, आशुतोष शर्मा, हरप्रीत बरार, हर्षल पटेल, अर्शदीप सिंह और कगिसो रबाडा।