IPL 2023 : रोहित शर्मा की फॉर्म को लेकर इस दिग्गज ने दिया बड़ा बयान, कहा- उन्हें कुछ मैचों से ब्रेक लेना चाहिए

IPL 2023 : भारतीय टीम के पूर्व बल्लेबाज सुनील गावस्कर ने कप्तान रोहित शर्मा को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि मुंबई…

rohit 1 | Sach Bedhadak

IPL 2023 : भारतीय टीम के पूर्व बल्लेबाज सुनील गावस्कर ने कप्तान रोहित शर्मा को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि मुंबई इंडियंस (MI) के कप्तान रोहित शर्मा को मौजूदा आईपीएल से कुछ मैचों का ब्रेक लेना चाहिए और वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल पर फोकस करना चाहिए। रोहित शर्मा का मंगलवार को एक और बुरा दिन था जब वह गुजरात टाइटंस के खिलाफ 8 गेंदों में 2 के निजी स्कोर पर आउट हो गए। गुजरात टाइटन्स ने 55 रन से मैच जीत ली।

यह खबर भी पढ़ेंं:-IPL 2023 : ऑरेंज कैप-पर्पल कैप की दौड में बड़ा बदलाव, इन 2 खिलाड़ियों ने किया धमाल

rohit 2 | Sach Bedhadak

आईपीएल 2023 में रोहित शर्मा का प्रदर्शन

इस टूर्नामेंट में रोहित शर्मा कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाये है। उन्होंने अब तक 7 मैचों में 25.86 की औसत और 135.07 की स्ट्राइक रेट से सिर्फ 181 रन बनाए हैं। वो 4 मौकों पर 20 और 45 के बीच आउट हुए हैं। उनका 65 का उच्चतम स्कोर इस सीजन में उनका एकमात्र अर्धशतक था जो दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ बनाया था

मैच के बाद स्टार स्पोर्ट्स पर बातचीत करते हुए, सुनील गावस्कर ने रोहित को आईपीएल में कुछ मैचों के लिए ब्रेक लेने की सलाह दी है और डब्ल्यूटीसी फाइनल के लिए फॉर्म में रहने के लिए टूनार्मेंट के अंतिम चरण में वापस आने की सलाह दी।

sunil gavskar | Sach Bedhadak

MI की बल्लेबाजी क्रम में बदलाव देखना चाहता हूं: गावस्कर

सुनील गावस्कर ने कहा है कि मैं मुंबई इंडियंस के लिए बल्लेबाजी क्रम में बदलाव देखना चाहता हूं। कप्तान रोहित को भी कुछ वक्त के लिए ब्रेक लेना चाहिए और विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप फाइनल के लिए खुद को फिट रखना चाहिए। इस टूर्नामेंट में वो थोडा परेशान दिख रहे हैं, गावस्कर ने कहा, रोहित को आईपीएल के तीन या चार मैचों का ब्रेक लेना चाहिए ताकि वह विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप फाइनल के लिए लय में आ सकें। मुंबई इंडियन के लिए यह सीजन ज्यादा अच्छा नहीं रहा है, अपने पहले दो मैच हारकर वो लगातार तीन मैच जीतने के बाद फिर से दो मैच हार गए। MI सात मैचों में तीन जीत के साथ तालिका में 7वें स्थान पर है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *