IPL 2023 : Ravi Shastri का बड़ा बयान, वनडे विश्व कप के स्क्वॉड में शामिल हो सकते हैं ये 3 युवा खिलाड़ी

IPL 2023 : इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 16वें सीजन में कुछ युवा खिलाड़ी अपने शानदार प्रदर्शन के बदौलत काफी सुर्खियां बटौर रहे है। यशस्वी…

IPL 2023 26 | Sach Bedhadak

IPL 2023 : इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 16वें सीजन में कुछ युवा खिलाड़ी अपने शानदार प्रदर्शन के बदौलत काफी सुर्खियां बटौर रहे है। यशस्वी जायसवाल, रिंकू सिंह, अथर्व तायडे, नेहल वढेरा, जितेश शर्मा और तिलक वर्मा ने इस सीजन में बल्ले से कमाल का प्रदर्शन किया है। वहीं सीएसके के तुषार देशपांडे, मथीराना पथिराना और केकेआर के सुयश शर्मा जैसे युवा गेंदबाज भी कमाल का प्रदर्शन किया है।

यह खबर भी पढ़ेंं:- ICC World Cup 2023: भारत नहीं आएगी पाकिस्तान क्रिकेट टीम? पीसीबी ने बीसीसीआई के आगे रखी ये शर्त

Punjab | Sach Bedhadak

रवि शास्त्री ने की इन युवा खिलाड़ियों की तारीफ

भारतीय टीम के पूर्व कोच रवि शास्त्री आईपीएल 2023 में युवा खिलाड़ियों के प्रदर्शन से काफी प्रभावित है। उन्होंने खासतौर पर यशस्वी जायसवाल, रिंकू सिंह और तिलक वर्मा की जमकर सहारना की है। रवि शास्त्री ने अपने बयान में कहा कि ये तीनों खिलाड़ी मौजूदा फॉर्म के अनुसार वनडे विश्व कप 2023 के लिए भारतीय टीम में जगह पाने के हकदार हैं।

Yashavi Jaiswal | Sach Bedhadak

रवि शास्त्री ने आईसीसी रिव्यू पर कहा, राजस्थान रॉयल्स के ओपनर बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल हैं, जिस प्रकार से उन्होंने इस टूर्नामेंट में खेला है वह पिछले आईपीएल की तुलना में एक सकारात्मक संकेत है। इस प्रदर्शन से यह साबित होता है कि युवा खिलाड़ी कड़ी मेहनत कर रहे है। वहीं रिंकू सिंह ने भी इस टूर्नामेंट में कमाल का प्रदश्रन किया है।

Ravi shastri | Sach Bedhadak

आईपीएल 2023 में इन तीन खिलाड़ियों ने किया कमाल प्रदर्शन
केकेआर के रिंकू सिंह, राजस्थान रॉयल्स यशस्वी जायसवाल और मुंबई तिलक वर्मा के लिए आईपीएल 2023 काफी शानदार रहा है। यशस्वी जायसवाल ने इस टूर्नामेंट में 13 मैचों में 575 रन बनाए हैं। इसके साथ ही यशस्वी जायसवाल ने इस टूर्नामेंट में सबसे तेज फिफ्टी जड़ने का भी रिकॉर्ड दर्ज किया है। वहीं रिंकू सिंह ने इस टूर्नामेंट में 407 रन बनाए हैं। वहीं MI के तिलक वर्मा ने भी इस सीजन में कमाल का प्रदर्शन किया है। उन्होंने 9 मैचों में 274 रन बनाए है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *