IND vs ENG : Ravindra Jadeja के चक्रव्यूह में फंसे अंग्रेज बल्लेबाज, इंग्लैंड की पहली पारी 353 रनों पर सिमटी

IND vs ENG 4rd Test Match : भारत और इंग्लैंड के बीच खेली जा रही पांच मैचों की टेस्ट सीरीज का चौथा मैच रांची के…

jadeja 01 5 | Sach Bedhadak

IND vs ENG 4rd Test Match : भारत और इंग्लैंड के बीच खेली जा रही पांच मैचों की टेस्ट सीरीज का चौथा मैच रांची के जेएससीए अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में खेले जा रहा है। मैच के दूसरे दिन पहले सेशन में इंग्लैंड टीम पहली पारी 353 रनों पर सिमट गई है। वहीं जवाब में लंच तक भारतीय टीम ने एक विकेट के नुकसान पर 34 रन बना लिए हैं। वहीं यशस्वी जायसवाल (27) और शुभमन गिल (4) नाबाद लौटे है। वहीं पहली पारी में इंग्लैंड की तरफ से जो रूट शतक (122*) बनाकर नॉटआउट रहे। भारत की तरफ से सबसे ज्यादा 4 विकेट रवींद्र जडेजा ने लिए।

यह खबर भी पढ़े:- IPL 2024 का शेड्यूल जारी, CSK और RCB के बीच खेला जायेगा ओपनिंग मैच

रवींद्र जडेजा ने यू किया ओली रॉबिन्सन का शिकार
इंग्लैंड के खिलाफ खेले जा रहे चौथे मैच के दूसरे दिन रवींद्र जडेजा ने अंग्रेज बल्लेबाजों को घुटने टेकने पर मजबूर कर दिया। बता दें कि जो रूट ने पहली पारी में 122 रनों की नाबाद पारी खेली, लेकिन जडेजा ने ओली रॉबिन्सन का विकेट लेकर मैच का पासा ही पलट दिया, जडेजा ने ओली रॉबिन्सन को ऑफ-साइड में टर्न लेती हुए गेंद डाली, वहीं रॉबिन्सन इस गेंद को स्लीप में खेलना चाहा, लेकिन बदकिस्मती से गेंद बल्ले के टच होकर विकेटकीपर ध्रुव जुरेल के हाथों में चली गई। इस प्रकार रॉबिन्सन पवेलियन लौट गए।

जो रूट ने नाबाद खेली 122 रनों की पारी
इंग्लैंड के सलामी बल्लेबाज जो रूट ने नाबाद 122 रनों की पारी खेलकर अपनी टीम को मजबूत स्थिति में खड़ा कर दिया है। उन्होंने 274 गेदों का सामना करते हुए 10 चौकों की मदद से 122 रनों की शानदार पारी खेली है। बता दें कि जो रूट यह शतकीय पारी 13 पारियों के बाद खेली है। वहीं ओली रॉबिन्सन ने भी 58 रनों की शानदार पारी खेली।

image 22 | Sach Bedhadak

देखें दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन

भारतीय टीम:- रोहित शर्मा (कप्तान), यशस्वी जयसवाल, शुभमन गिल, रजत पाटीदार, सरफराज खान, रवींद्र जड़ेजा, ध्रुव जुरेल (विकेटकीपर), रविचंद्रन अश्विन, कुलदीप यादव, मोहम्मद सिराज और आकाश दीप।

इंग्लैंड की टीमटी:- बेन स्टोक्स (कप्तान), जैक क्रॉले, बेन डकेट, ओली पोप, जो रूट, जॉनी बेयरस्टो, बेन फोक्स (विकेटकीपर), टॉम हार्टले, ओली रॉबिनसन, जेम्स एंडरसन और शोएब बशीर।