Ind Vs Aus : तीसरे टेस्ट से कटा केएस भरत का पत्ता, रोहित की कप्तानी में हो सकती है इस धाकड़ बल्लेबाज की वापसी

Ind Vs Aus 3rd Test : भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी खेली जा रही है, जो वर्ल्ड चैंपियनशिप का हिस्सा है। रोहित शर्मा…

image 2023 02 25T111410.385 | Sach Bedhadak

Ind Vs Aus 3rd Test : भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी खेली जा रही है, जो वर्ल्ड चैंपियनशिप का हिस्सा है। रोहित शर्मा की अगुवाई में भारतीय टीम ने 4 मैचों टेस्ट सीरीज में 2-0 से बढ़त बना ली है। इस सीरीज का तीसरा मैच 1 मार्च को इंदौर में खेला जाना है। BCCI की रिपोर्ट के अनुसार तीसरे टेस्ट में टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में बड़े बदलाव हो सकता है। टीम इंडिया की निगाहें तीसरा टेस्ट मैच जीतकर वर्ल्ड टेस्ट चैंपियन के फाइनल में क्वालीफाई करने पर होगी।

यह खबर भी पढ़ें:- Virat Kohli को इस महिला फैन ने सरेआम किया KISS, Anushka Sharma बोली- बस अब ये देखना बाकी रह गया था

image 2023 02 25T111119.645 | Sach Bedhadak

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ केएस भरत ने किया खराब प्रदर्शन
बता दें कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ नागपुर के पहले टेस्ट में केएस भरत को डेब्यू करने का मौका मिला था, लेकिन वह बल्लेबाजी में कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाये, उन्होंने विकेटकीपिंग जरूर शानदार की है। उन्होंने पहले टेस्ट में 8 रन और दूसरे मैच में 21 रन ही बना पाए। वह मध्यक्रम में टीम इंडिया के लिए फायदेमंद नहीं हो रहे हैं। इसी वजह से उनकी जगह टीम में ईशान किशन को प्लेइंग इलेवन में मौका मिल सकता है।

यह खबर भी पढ़ें:- टीम इंडिया के इस तेज गेंदबाज का खत्म हुआ करियर! ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सेलेक्टर्स ने टीम से निकाला बाहर

image 2023 02 25T111220.793 | Sach Bedhadak

वर्ल्ड चैंपियनशिप के फाइनल में पहुंचने के लिए जीत जरूरी
ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारतीय टीम तीसरे टेस्ट मैच जीतकर वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में क्वालीफाई करना चाहेगी। टीम इंडिया के स्पिनर कमाल की गेंदबाजी कर रहे है। रविचंद्रन अश्विन, रवींद्र जडेजा और अक्षर पटेल की तिकड़ी ने लाजवाब प्रदर्शन किया है। इनके सामने ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज घुटने टेक दिए है। वहीं ओपनर बल्लेबाज केएल राहुल ने भी कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाये है।

तीसरे टेस्ट के लिए ऐसे हो सकती है भारतीय टीम
भारतीय टीम : केएल राहुल, रोहित शर्मा (कप्तान), चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, रवींद्र जडेजा, ईशान किशन (विकेटकीपर), रविचंद्रन अश्विन, अक्षर पटेल, मोहम्मद शमी और मोहम्मद सिराज।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *