CSK vs DC : दिल्ली को हराकर प्लेऑफ में पहुंची चेन्नई सुपरकिंग्स, कॉन्वे और गायकवाड़ ने जड़ी फिफ्टी

CSK vs DC : आईपीएल 2023 के 67वें मुकाबले में चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK) ने दिल्ली कैपिटल्स (DC) को 77 रनों से हरा दिया है। बता…

ipl 2023 30 | Sach Bedhadak

CSK vs DC : आईपीएल 2023 के 67वें मुकाबले में चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK) ने दिल्ली कैपिटल्स (DC) को 77 रनों से हरा दिया है। बता दें कि टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए सीएसके ने 20 ओवर में 3 विकेट के नुकसान पर 223 रन बनाए है। टीम के लिए सबसे ज्यादा रन डेवोन कॉनवे (87) और रुतुराज गायकवाड़ (79) ने बनाए है। वहीं लक्ष्य का पीछा दिल्ली कैपिटल्स ने 20 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 146 रन ही बना सकी। वहीं टीम के लिए सबसे ज्यादा रन डेविड वार्नर (86) ने बनाए है।

यह खबर भी पढ़ेंं:- ICC World Cup 2023: भारत नहीं आएगी पाकिस्तान क्रिकेट टीम? पीसीबी ने बीसीसीआई के आगे रखी ये शर्त

deepak | Sach Bedhadak

दीपक चाहर ने चटकाए 3 विकेट
दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ चेन्नई सुपरकिंग्स के तेज गेंदबाज दीपक चाहर ने कमाल का प्रदर्शन किया। उन्होंने 4 ओवर में 22 रन देकर 3 विकेट लेने में सफल रहे है। इनके अलावा मथिशा पथिराना और महीश तीक्षणा ने भी 2-2 विकेट चटकाए है।

IPL 2023 31 | Sach Bedhadak

कॉन्वे और गायकवाड़ ने ठौकी फिफ्टी

डेवोन कॉनवे और रुतुराज गायकवाड़ ने शुरूआत से ही आक्रामक अंदाज में बल्लेबाजी की, गायकवाड़ ने 50 गेंदों पर 79 रन में तीन चौके और सात गगनचुम्बी छक्के लगाए जबकि कॉन्वे ने 52 गेंदों पर 87 रन में 11 चौके और तीन छक्के जड़े। दोनों ने पहले विकेट के लिए 14.3 ओवर में 141 रन की बड़ी पार्टनरशिप की। वहीं तीसरे नंबर पर उतरे शिवम दुबे ने मात्र नौ गेंदों पर 22 रन में तीन छक्के लगाए। मैदान पर चौथे नंबर पर उतरे धोनी के लिए पूरा स्टेडियम शोर से गूंज उठा। हालांकि धोनी नाबाद पांच रन ही बना सके लेकिन उनके बाद आये रवींद्र जडेजा ने सात गेंदों पर नाबाद 20 रन में तीन चौके और एक छक्का लगाया। दिल्ली की तरफ से खलील अहमद, चेतन सकारिया और एनरिक नॉर्किया को एक-एक विकेट चटकाए।

देखिए दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन
चेन्नई सुपर किंग्स : ऋतुराज गायकवाड, डेवोन कॉन्वे, अजिंक्य रहाणे, अंबाती रायडू, शिवम दुबे, मोईन अली, रवींद्र जडेजा, महेंद्र सिंह धोनी (विकेटकीपर और कप्तान), दीपक चाहर, तुषार देशपांडे और महीश तीक्षणा।

दिल्ली कैपिटल्स : डेविड वॉर्नर (कप्तान), फिलिप सॉल्ट (विकेटकीपर), राइली रुसो, यश धुल, अमन खान, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, चेतन सकरिया, एनरिक नोर्त्या और खलील अहमद।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *