IND vs AUS 2nd ODI : भारत का ऑस्ट्रेलिया को 400 रनों का विशाल लक्ष्य, गिल और अय्यर ने ठोका शतक

इंदौर। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वनडे सीरीज का दूसरा मैच इंदौर में खेला जा रहा है। दूसरे वनडे में भारत ने शानदार प्रदर्शन करते…

Ind vs aus 2nd odi live cricket score | Sach Bedhadak

इंदौर। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वनडे सीरीज का दूसरा मैच इंदौर में खेला जा रहा है। दूसरे वनडे में भारत ने शानदार प्रदर्शन करते हुए ऑस्ट्रेलिया के सामने 400 रन का विशाल लक्ष्य रखा है। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत ने 50 ओवर में पांच विकेट गंवाकर 399 रन बनाए।

यह ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे में भारत का उच्चतम स्कोर है। इससे पहले भारत का ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ उच्चतम स्कोर 383 रन का था, जो उन्होंने नवंबर 2013 में बेंगलुरु में बनाए थे। वहीं, ओवरऑल वनडे में भारत का यह सातवां उच्चतम स्कोर है।

भारत का वनडे में उच्चतम स्कोर 418/5 रन का है, जो उन्होंने वेस्टइंडीज के खिलाफ दिसंबर 2011 में इंदौर में बनाए थे। इंदौर के मैदान पर यह भारत का दूसरा उच्चतम स्कोर है।

सूर्यकुमार ने जड़ा अर्धशतक…

भारत ने 50 ओवर में पांच विकेट गंवाकर 399 रन बनाए हैं। सूर्यकुमार यादव ने 37 गेंदों में 72 रन बनाए है। सूर्यकुमार ने 24 गेंदों में वनडे करियर का चौथा अर्धशतक पूरा किया। यह उनका लगातार दूसरा अर्धशतक है। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पिछले मैच में भी 50 रन बनाए थे।

शुभमन गिल और श्रेयस अय्यर की तूफानी बैटिंग…

शुभमन गिल (104) और श्रेयस अय्यर (105) ने शतक ठोका। सूर्यकुमार यादव 72 रन बनाकर नाबाद रहे। कप्तान केएल राहुल (52) ने अर्धशतक जड़ा। केएल राहुल ने 35 गेंदों में वनडे करियर का 15वां अर्धशतक लगाया। उन्होंने अब तक शानदार बल्लेबाजी की है।

सूर्यकुमार ने लगातार चार छक्के जड़े…

इंदौर में सूर्यकुमार यादव का तूफान देखने को मिला। उन्होंने 44वें ओवर में कैमरन ग्रीन की गेंदबाजी पर लगातार चार छक्के जड़े। उन्होंने शुरुआती चार गेंदों पर चार छक्के लगाए। इसके बाद पांचवीं गेंद पर एक रन लिया। आखिरी गेंद पर भी एक रन आया।