थप्पड़ का बदला लेने के लिए की फायरिंग…जयपुर पुलिस ने 2 बदमाशों को दबोचा

जयपुर। राजधानी जयपुर में 2 दिन पहले हुई ताबड़तोड़ फायरिंग के मामले में पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है। जवाहर सर्किल थाना पुलिस ने फायरिंग…

firing jaipur | Sach Bedhadak

जयपुर। राजधानी जयपुर में 2 दिन पहले हुई ताबड़तोड़ फायरिंग के मामले में पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है। जवाहर सर्किल थाना पुलिस ने फायरिंग करने के मामले में दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने दोनों बदमाशों से देसी कट्‌टा, कारतूस और बाइक भी बरामद की है। पुलिस बदमाशों के फरार साथी की तलाश कर रही है। पुलिस दोनों बदमाशों से अन्य वारदातों के बारे में पूछताछ कर रही है।

पुलिस कमिश्नर बीजू जॉर्ज जोसफ ने बताया कि मामले में आरोपी बादल सिंह (20) निवासी जघीना उद्योग नगर भरतपुर और आदित्य शर्मा (20) निवासी आरबीएम हॉस्पिटल भरतपुर को गिरफ्तार किया है। दोनों बदमाश कनक विहार अमृत नगर मुहाना में रहते है। बदमाश बादल सिंह पहले भी भरतपुर में फायरिंग मामले में गिरफ्तार हो चुका है।

वह बदमाश कुलदीप जघीना का दोस्त रह चुका है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर दोनों बदमाशों को ट्रेस कर दबिश देकर शनिवार देर रात पकड़ा गया। इनके कब्जे से देसी कट्‌टा, एक कारतूत, 2 खोल और वारदात में प्रयुक्त बाइक भी बरामद की है। मामले में फरार बदमाश भरत चौधरी उर्फ भोला की तलाश की जा रही है। फायरिंग मामले में दोनों बदमाशों को पकड़ने में कांस्टेबल राजेश चौधरी और कांस्टेबल शांतिलाल की अहम भूमिका रही है।

हत्या कर लेना चाहते थे थप्पड़ का बदला…

पुलिस की पूछताछ में बदमाशों ने बताया कि उन्होंने थप्पड़ मारने का बदला हत्या से लेने के चलते फायरिंग की थी। टारगेट मिस होने पर गाड़ियों में तोड़फोड़ करने के बाद हवाई फायर कर निकले गए थे।

दोनों बदमाशों ने बताया कि शुक्रवार रात को वह दुर्गापुरा स्थित सिंधी कॉलोनी में अपने परिचित से मिलने आए थे। बाइक से जाते समय कॉलोनी के गेट बंद करने की बात को लेकर वहां रहने वाले एक युवक से कहासुनी हो गई। बॉडी बिल्डर लड़के ने झगड़ा होने पर थप्पड़ मार दिया था। मारपीट कर उन्हें वहां से भगा दिया।

थप्पड़ का बदला लेने के लिए वह साथी को लेकर दोबारा पहुंचे। उस लड़के को कॉलोनी में घूमते देखकर चलती बाइक से फायर किया। टारगेट मिस होने पर वह बच निकला। हत्या करने के लिए कई फायर किए, लेकिन वह बच निकला। जिसके बाद कॉलोनी में खड़ी गाड़ियों के शीशे तोड़ने के बाद हवाई फायर कर वहां से फरार हो गए।