ICC ODI World Cup 2023 : सूर्यकुमार यादव को मौका मिलेगा या नहीं? कैप्टन ने सबकुछ बता दिया!

ICC ODI World Cup 2023 : भारतीय टीम के टी-20 स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव को लेकर लगातार चर्चा हो रही है। हर कोई यह सवाल…

Surykumar Yadav 01 2 | Sach Bedhadak

ICC ODI World Cup 2023 : भारतीय टीम के टी-20 स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव को लेकर लगातार चर्चा हो रही है। हर कोई यह सवाल पूछ रहा हैं कि क्या यह खिलाड़ी वनडे वर्ल्ड कप में भारतीय टीम का हिस्सा होगा। टी20 में लगातार धमाका करने वाले सूर्यकुमार यादव का वनडे में प्रदर्शन निराशजनक रहा है। भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने वर्ल्ड कप से पहले सूर्यकुमार यादव को लेकर चौकाने वाला बयान दिया है, जिसे सुनकर आप हैरान रह जाएगे।

यह खबर भी पढ़ें:- वर्ल्ड कप से पहले खत्म हुई टीम इंडिया की बड़ी टेंशन, मिल गया नंबर-4 का बेस्ट दावेदार

Rohit sharma 16 | Sach Bedhadak

रोहित शर्मा ने सूर्या को लेकर दिया चौंकाने वाला बयान

कप्तान रोहित शर्मा ने वनडे क्रिकेट में फॉर्म हासिल करने के लिए सूर्यकुमार यादव का समर्थन किया है। उन्होंने कहा है कि भारत को यह देखना होगा कि वो दुनिया के नंबर एक टी-20 इंटरनेशनल बल्लेबाज का सपोर्ट कब तक रहता है, जो अब छठे नंबर पर बल्लेबाजी करते हैं। रोहित ने कहा है कि वह वास्तव में कड़ी मेहनत कर रहा है और वह कई ऐसे लोगों से बात कर रहा हैं, जिन्होंने बहुत ज्यादा वनडे क्रिकेट खेला है जिससे पता चल सके कि किस प्रकार के रवैये और मानसिकता की जरूरत होती है।

surya 9 | Sach Bedhadak

सूर्यकुमार टी-20 क्रिकेट में बहुत प्रभावशाली बल्लेबाजी करते नजर आते हैं लेकिन वनडे फॉर्मेट में उनका प्रदर्शन बहुत ही निराशजनक रहा है। इस फॉर्मेट में पिछली 10 पारियों में उन्होंने कोई बड़ी पारी नहीं खेली हैं, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ घरेलू सरजमीं पर वो लगातार तीन बार शून्य पर आउट हो गए।

रोहित शर्मा ने कहा, सूर्या को अतिरिक्त मैचों में मौका देना जरूरी है, जिससे वो लय और आत्मविश्वास हासिल कर सके। जिस प्रकार से उन्होंने आईपीएल की शुरुआत की है, पहले 4-5 मैच में उनके नाम अधिक रन नहीं थे लेकिन उन्होंने तीसरे टी-20 में वेस्टइंडीज के खिलाफ 83 रनों की तूफानी पारी खेलकर भारत को 7 विकेट से जीत दिलाई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *