‘मुझसे कहा ये करके दिखाओ’…3 दिन तक चढ़ा रहा था बुखार, मिस राजस्थान ने बताया इंडस्ट्री का काला सच

Charu Asopa Casting Couch: चारु आसोपा ने बताया कि उन्होंने सोचा था कि वह सिर्फ फिल्मों में ही एक्टिंग करेंगी। लेकिन जब काम के बदले से उनसे कुछ लोगों के साथ कम्प्रोमाइज करने की डिमांड रखी गई तो उनके पैरों तले से जमीन खिसक गई थी।

charu asopa 1 1 | Sach Bedhadak

Charu Asopa Casting Couch: ‘देवो के देव…महादेव’ फेम एक्ट्रेस चारु असोपा बीते कुछ वक्त से अपनी प्रोफेशनल लाइफ की बजाय अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। अभिनेत्री सुष्मिता सेन के भाई के साथ उनकी शादी और अलगाव की खबरें इंटरनेट पर छाई रहती हैं। चारु मनोरंजन इंडस्ट्री में एक आउट साइडर्स है इसलिए उन्हें अपनी जगह बनाने में काफी संघर्ष करना पड़ा है। अब उन्होंने अपने एक इंटरव्यू में कास्टिंग काउच का अपना अनुभव शेयर किया है।

Charu Asopa 1 | Sach Bedhadak

बड़े प्रोडक्शन हाउस की घटिया हरकत

चारु ने बताया कि जब वह राजस्थान के बीकानेर से मुंबई पहुंची तो उन्हें काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा था। उन्हें लगता था कि वह बीकानेर से मुंबई जाएंगी और वहां उसे काम मिल जाएगा। लेकिन हुआ बिल्कुल इसके उलट। जब वह मुंबई पहुंची तो काफी यंग और अनजान थी। वह काम के सिलसिले में एक बड़े प्रोडक्शन हाउस के प्रोड्यूसर से मिली। हालांकि, उन्होंने ना तो प्रोडक्शन हाउस का नाम बताया और ना ही प्रोड्यूसर का।

यह खबर भी पढ़ें:-फर्स्ट डे फर्स्ट शो क्रेज: जयपुर में 182 में से 75 शो एडवांस में फुल, आज तारा फिर मचाएगा ‘गदर’

डायरेक्टर की डिमांड सुनकर 3 दिन तक चढ़ा बुखार

Charu Asopa Casting Couch: चारु ने बताया कि एक कास्टिंग डायरेक्टर ने उनके सामने कॉन्ट्रैक्ट रखा और उसके पास साइन करने के लिए पैन भी था। पर जो कास्टिंग डायरेक्टर जो डिमांड की उसके 3 दिन तक मुझे बुखार चढ़ा रहा। मैंने उनसे कहा कि वह जो कह रहे हैं मैं नहीं कर पाऊंगी। तो उसने मुझसे कहा कि कोई बात नहीं। तुम नहीं कर पाउंगी तो बाहर जो लड़कियां बैठी है वो कर देंगी। मैंने कहा, ठीक है सर उनसे ही करवा लीजिए।

घटिया ऑफर मिला तो टीवी करने का फैसला किया

चारु ने बताया कि पहले वो सोचती थीं कि वह सिर्फ फिल्में ही करेंगी, लेकिन जब मुझे कुछ लोगों के साथ कॉम्प्रोमाइज करने के लिए बोला था मेरे पैरों तले से जमीन खिसक गई। इसके बाद मैंने टीवी करने का फैसला किया। पहले जब मैं लोगों के मुंह से ऐसी घटनाओं के बारे में सुनती तो विश्वास नहीं होता था। मैं सोचती थी कि लोगों को जब काम नहीं मिलता तो ऐसी बातें बनाते हैं, लेकिन जब मेरे साथ ये वाकया हुआ तो मुझे विश्वास हो गया है कि मनोरंजन इंडस्ट्री में वाकैय ऐसा होता है। इस घटना के बाद मैंने तय किया कि मुझे सिर्फ टीवी ही करना है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *