युवक ने FB पर सुसाइड नोट लिखा…फिर गर्लफ्रेंड के घर खुद को मारी गोली, बताया- मैं अच्छा पिता नहीं बन सका

उदयपुर। मैं अच्छा पिता नहीं बन पाया, मैं अब घुट-घुट के नहीं जीना चाहता। सभी से कहा सुना माफ करना…अलविदा…उदयपुर में एक युवक ने खुद…

New Project 2023 08 11T121717.514 | Sach Bedhadak

उदयपुर। मैं अच्छा पिता नहीं बन पाया, मैं अब घुट-घुट के नहीं जीना चाहता। सभी से कहा सुना माफ करना…अलविदा…उदयपुर में एक युवक ने खुद की मौत का जिम्मेदार अपनी पत्नी कौशल्या और गर्लफ्रेंड को बताया है।

इसके बाद युवक ने अपनी प्रेमिका के घर पर जाकर खुद के सिर में गोली मारकर सुसाइड कर लिया। मौत से पहले एक युवक ने फेसबुक पर सुसाइड नोट भी पोस्ट किया।

यह घटना उदयपुर शहर के गोवर्धन विलास थाना क्षेत्र के लेक गार्डन स्थित हवा मगरी में गुरुवार शाम 6 बजे की है। घटना के वक्त मृतक की प्रेमिका भी घर में मौजूद थी और उसी ने ही घटना के बारे में पुलिस को सूचना दी। इसके बाद गोवर्धन विलास थानाधिकारी अजयसिंह राव मौके पर पहुंचे। मृतक मिश्रा का शव खून से सना जमीन पर पड़ा हुआ मिला। पास में रिवाल्वर और मोबाइल पड़ा था। जिन्हें पुलिस ने जब्त किया। पुलिस ने शुक्रवार को मृतक का एमबी हॉस्पिटल मोर्चरी में पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

पुलिस के मुताबिक, गोवर्धन विलास थाना क्षेत्र के लेक गार्डन स्थित हवा मगरी निवासी भरत मिश्रा (45) ने रिवाल्वर से खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली है। मृतक पेशे से एडवोकेट और पत्रकार था। आत्महत्या से पहले भरत मिश्रा ने सोशल मीडिया पर सुसाइड नोट भी पोस्ट किया। सुसाइड नोट में भरत मिश्रा ने अपनी पत्नी द्वारा परेशान करने का आरोप लगाया हैं।

युवक ने सुसाइड नोट में गर्लफ्रेंड, बेटे और मां की फोटो की पोस्ट…

सोशल मीडिया पर पोस्ट किए सुसाइड नोट में भरत मिश्रा ने अपनी गलफ्रेंड बिंसी परेरा, बेटे कार्तिक और मां का फोटो डालकर अलविदा लिखा। भरत मिश्रा ने अपनी पत्नी कौशल्या पर आरोप लगाते हुए लिखा कि कई बार मैंने समझाने की कोशिश भी की, लेकिन इस औरत (कौशल्या) ने एक नहीं सुनी और इसकी हरकते बढ़ने लगी। इस रिलेशन को लगभग 21 साल हो गए है, लेकिन मैं इस औरत (कौशल्या) को नहीं समझा पाया। कई बार सोचा की इस औरत से तलाक ले लू, लेकिन मेरे बूढ़े माता-बाप की इज्जत के मारे मैं इसको बर्दाश्त करता रहा। फिर मैंने उसको अपने से अलग कर दिया और मैं अपनी धुन में रहने लगा।

इसी दरमियान मेरी जिदंगी में एक लड़की (बिंसी परेरा) का आना हुआ। बिंसी को मैंने मेरी सारी बारे बताई। उसके बाद उसने मेरी लाइफ में पत्नी की कमी को पूरा किया। एक पत्नी होने का सारा फर्ज निभाया और हमारी लाइफ काफी अच्छे से चल रही थी। लेकिन, 9 जुलाई को मेरी पत्नी ने गर्लफ्रेंड बिंसी के घर पहुंचकर उसे भला-बुरा कहा। युवक ने अपने सुसाइड नोट में आगे लिखा कि बिंसी भी मेरी पत्नी कौशल्या की बात में आ गई और फिर हमारा झगड़ा बढ़ने लगा। इन दोनों के झगड़ों से मैं परेशान हो गया। यही दोनों मेरी मौत की पूरी जिम्मेदार है। करीब 16 साल के बेटे कार्तिक के लिए लिखा कि बेटा माफ करना। मैं अच्छा पिता नहीं बन पाया। फिर आगे लिखा कि मैं अब घुट-घुट के नहीं जीना चाहता। सभी से कहा सुना माफ करना…अलविदा।

भरत मिश्रा ने अपनी प्रेमिका के बारे में भी लिखा कि उसकी गर्लफ्रेंड बिंसी और वह पिछले लंबे समय से पति-पत्नी की तरह जीवन जी रहे थे। बिंसी के पेट में मेरा होने वाला बच्चा भी पल रहा है। आखिरी इच्छा है कि उसे मत मारना। उसे जन्म ​देना। ​
इसी के साथ ही भरत ने सुसाइड नोट में आखिरी इच्छा में लिखा कि बिंसी उसके फोन में जो फोटो हैं, उनका फ्रेम बनाकर रखे और उसकी अर्थी पर जरूर रखे। उसकी लाश को जलाने से पहले एक बार पत्नी होने की पूरी रस्म जरूर करे। वह किसी से शादी न करे। यह कदम नहीं उठाता, लेकिन बिंसी की दूरी, परायापन और कौशल्या का झगड़ा बर्दाश्त नहीं हो रहा।

गर्लफ्रेंड से हुआ था झगड़ा…

सुसाइड से एक दिन पहले गुरुवार सुबह मृतक भरत मिश्रा अपने दोस्तों के साथ चूरू स्थित सालासर बालाजी के दर्शन को गया था। सुबह करीब 9 बजे उसने मंदिर के बाहर खड़े हुए अपनी फोटो फेसबुक पर शेयर की। गुरुवार दोपहर को उदयपुर लौटते वक्त उसका और उसकी गर्लफ्रेंड का फोन पर झगड़ा हुआ था। शाम को उदयपुर पहुंचने पर वह सीधे सेक्टर-13 स्थित अपनी गर्लफ्रेंड बिंसी परेरा के घर पहुंचा। इससे कुछ देर पहले करीब 5 बजे फेसबुक पर सुसाइड नोट पोस्ट किया।

पुलिस सुसाइड नोट को भी आधार बनाते हुए जांच में जुटी…

पुलिस ने घटना में उपयोग ली गई रिवाल्वर के अलावा मोबाइल को भी जब्त किया है। साथ ही घटना के बाद मौजूद गलफ्रेंड बिंसी परेरा से भी पूछताछ की। पुलिस इस मामले को प्राथमिक रूप से सुसाइड मान रही है। इस घटना में सुसाइड नोट को भी आधार मानते हुए जांच में जुटी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *