IND vs ENG : क्या तीसरे टेस्ट में होगी विराट कोहली की वापसी! हेड कोच राहुल द्रविड़ ने दिया बड़ा बयान

IND vs ENG 3rd Test Match : रोहित शर्मा के नेतृत्व वाली टीम इंडिया ने विखाशापट्‌टनम टेस्ट में इंग्लैंड को 106 रनों से हराकर पांच…

virat Kohli 02 6 | Sach Bedhadak

IND vs ENG 3rd Test Match : रोहित शर्मा के नेतृत्व वाली टीम इंडिया ने विखाशापट्‌टनम टेस्ट में इंग्लैंड को 106 रनों से हराकर पांच मैचों की सीरीज में 1-1 से बराबरी कर ली है। इस शानदार जीत के बाद अब हर किसी की निगाहें अगले तीन टेस्ट मैच के लिए भारतीय स्क्वॉड पर टिकी हुई है। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने इस सीरीज के पहले 2 टेस्ट मैच के लिए भारतीय टीम का ऐलान किया था। अगले तीन मैचों के लिए स्क्वॉड का अनाउंसमेंट अगले कुछ ही दिनों में होगा। लेकिन सबसे बड़ी बात यह है कि विराट कोहली अगले तीन मैचों के लिए उपलब्ध होंगे या नहीं।

यह खबर भी पढ़ें:– IND vs ENG : भारत ने दूसरा टेस्ट 106 रन से जीता, अश्विन-बुमराह ने तोड़ा अग्रेजों का घमंड

विराट कोहली का चयन सीरीज के पहले 2 टेस्ट मैच के लिए भी हुआ था, लेकिन निजी कारणों के चलते उन्होंने अपना नाम वापस ले लिया। जब राहुल द्रविड़ से इस बारे में सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा है कि चयनकर्ता इस सवाल का जवाब के लिए सही लोग हैं।

rahul drvind 01 | Sach Bedhadak

टीम इंडिया के मुख्य कोच राहुल द्रविड़ ने भारत बनाम इंग्लैंड के दूसरे टेस्ट के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, मुरा मानना है कि यह सवाल अगले तीन मैचों के लिए भारतीय टीम का चयन होने के बाद चयनकर्ताओं से पूछना सबसे बेस्ट होगा। मुझे यकीन है कि जवाब देने क लिए वे सबसे अच्छे लोग हैं। मुझे विश्वास है कि अगले कुछ दिनों में चयन हो जायेगा। हम उससे बात करेंगे और पता करेंगे।

virat kohli 01 78 | Sach Bedhadak

हाल ही में विराट कोहली के सबसे अच्छे दोस्त एबी डी विलियर्स ने खुलासा किया था कि विराट कोहली के दूसरे बच्चे का जन्म होने वाला है। डी विलियर्स ने कहा था कि उनका दूसरा बच्चा आने वाला है। यह परिवार के साथ रहने का समय है और उनके लिए चीजें जरूरी हैं। अगर आप खुद के प्रति सच्चे नहीं है, तो आप वो चीज नहीं कर रहे है जो करनी चाहिए। मेरे हिसाब से ज्यादातर लोगों की प्राथमिकता परिवार है। आप विराट कोहली को लेकर जज नहीं कर सकते है। भले, फैंस और दर्शक उसे मिस कर रहे हैं लेकिन उन्होंने वास्तम में अच्छा फैसला लिया है।