Harmanpreet Kaur के खिलाफ बीसीसीआई लेगी बड़ा एक्शन, लगा सकती है बैन

Harmanpreet Kaur : भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान हरमनप्रीत कौर (Harmanpreet Kaur) बांग्लोदश के खिलाफ 22 जुलाई तीसरे एकदिवसीय मैच के बाद बदतमीजी की…

bcci 5 | Sach Bedhadak

Harmanpreet Kaur : भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान हरमनप्रीत कौर (Harmanpreet Kaur) बांग्लोदश के खिलाफ 22 जुलाई तीसरे एकदिवसीय मैच के बाद बदतमीजी की सारी हदें पार करदी थी। मैच खत्म होने के बाद हरमनप्रीत कौर ने बांग्लादेशी कप्तान के साथ बदतमीजी और अंपायरों की आलोचना करने के लिए 2 मैच पर बेन लगा सकती है। जिसका मतलब होगा कि वह एशियाई खेलों के शुरुआती मैचों में नहीं खेल पायेगी। बता दें कि नाहिदा अख्तर ने हरमनप्रीत कौर को पगबाधा आउट किया था, लेकिन उन्होंने दावा किया है कि गेंद उनके बल्ले के निचले हिस्से में टच हुई थी। पवेलियन लौटने से पहले उन्होंने अपना गुस्सा स्टंप पर उतारा था।

यह खबर भी पढ़ें:- ODI World Cup 2023 : भारतीय मुसलमानों को लेकर पाकिस्तानी क्रिकेटर ने दिया बड़ा बयान, खबर पढ़कर आ जायेंगा गुस्सा

harmanprit 01 | Sach Bedhadak

पुरस्कार वितरण समारोह में हरमनप्रीत ने बांग्लादेश के कप्तान नासिर सुल्तान के साथ बहुत बुरा बर्ताव किया था और अंपायरों की आलोचना की। हरमनप्रीत सिर्फ यह नहीं रुकी, उन्होंने यहां तक कह दिया कि अंपायरों को दोनों टीमों के साथ ट्रॉफी समारोह में हिस्सा लेना चाहिए।

बांग्लादेशी टीम ने दिया वॉकओवर
इस घटना के बाद बांग्लादेशी कप्तान निगार सुल्ताना ने खुद को संभाला, लेकिन हरमनप्रीत चुप होने का नाम नहीं ले रही थी और ग्रुप में फोटो लेने वक्त भी बदतमीजी करने लगीं, इसके बाद बांग्लादेशी कप्तान भी गुस्से में आ गई और सुल्ताना ने पूरी टीम के साथ वहां से वॉकओवर दे दिया। इस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इसके बाद भारतीय कप्तान के व्यवहार पर कई सवाल खंडे हो रहे है।

तीसरा वनडे हुआ था टाई
बता दें कि तीसरे वनडे में बांग्लादेश ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 50 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर 225 रन बनाए थे। वहीं लक्ष्य का पीछा करते हुए भारतीय महिला टीम 225 पर सिमट गई और यह मैच टाई हो गया और इस मुकाबले को जीतने के लिए हरमनप्रीत कौर ने पूरा जोर लगाया लेकिन वह कामियाब नहीं हो पाई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *