Asian Games 2023 : भारत-नेपाल की भिड़त कल, भारतीय क्रिकेटर करेंगे रिकॉर्ड की बारिश

Asian Games 2023 : एशियन गेम्स का आज 9वां दिन है। एशियाई खेलों में भारत का पदक जीतने का सिलसिला जारी है। आज भारत की…

jaiswal 01 2 1 | Sach Bedhadak

Asian Games 2023 : एशियन गेम्स का आज 9वां दिन है। एशियाई खेलों में भारत का पदक जीतने का सिलसिला जारी है। आज भारत की शुरुआत कांस्य पदक से हुई है। स्पीड स्केटिंग में पहले भारतीय महिला टीम ने कांस्य पदक जीता था, उसके बाद पुरुष टीम ने भी कांस्य पदक अपने नाम किया। इस प्रतियोगिता में भारतीय क्रिकेट टीम अपना पहला मुकाबला 3 अक्टूबर को नेपाल क्रिकेट टीम के खिलाफ खेलेगी। टी-20 फॉर्मेट में होने वाले इस इवेंट में भारत की अगुवाई रुतुराज गायकवाड़ के पास है। एशियन खेलों में यह पहला मौका है, जब भारतीय टीम इन खेलों में भाग लेते हुए नजर आयेगी।

यह खबर भी पढ़ें:-World Cup Records : विश्व कप में इन 5 खिलाड़ियों का रिकॉर्ड तोड़ना असंभव, 2 पर है क्रिकेट के भगवान का

इन 5 टीमों को सीधा क्वार्टर फाइनल में जगह
मेन्स क्रिकेट इवेंट में टॉप पांच टीमों को सीधा क्वार्टर फाइनल में जगह दी गई है, इसमें भारत, पाकिस्तान, बांग्लादेश, अफगानिस्तान और श्रीलंका शामिल हैं।

shubhman Gil 011 1 | Sach Bedhadak

3 अक्टूबर को खेला जायेंग भारत और नेपाल का मैच
एशियन गेम्स में भारत और नेपाल का मैच 3 अक्टूबर को भारतीय समयानुसार सुबह 6:30 बजे पिंगफेंग कैम्पस क्रिकेट फिल्ड में होगा। भारतीय टीम के सभी खिलाड़ी अनुभवी होंगे। इन सभी खिलाड़ियों के पास रजनी और आईपीएल का अनुभव है।

भारत-नेपाल के मैच में होगी रिकॉर्ड की बारिश
3 अक्टूबर को होने वाले इस मैच में रिकॉर्ड्स की बारिश होंने वाली है, वैसे तो नेपाल की टीम को भारत हल्के में नहीं लेना चाहेगा। बता दें कि नेपाल की टीम ने हाल ही में एशिया कप 2023 में भारत के साथ वनडे फार्मेंट में मैच खेला था।

बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम चीन पहुंच गई है। इन खिलाड़ियों के पास इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में खेलने के साथ-साथ भारत के लिए भी खेलने का अनुभव है। ऐसे में इन्हें हराना किसी भी टीम के लिए काफी मुश्किल होने वाला है।

Rituraj 01 | Sach Bedhadak

भारत की संभावित प्लेइंग इलेवन
यशस्वी जायसवाल, रुतुराज गायकवाड़ (कप्तान), तिलक वर्मा, राहुल त्रिपाठी, रिंकू सिंह, जितेश शर्मा (विकेटकीपर), शिवम दुबे, शाहबाज अहमद, रवि बिश्नोई, आवेश खान औरअर्शदीप सिंह।