Jaipur: मंदिर में बैठे चौकीदार की चाकू गोदकर हत्या, चारों तरफ फैला खून ही खून

जयपुर। राजधानी जयपुर में मंदिर में चौकीदार की हत्या का मामला सामने आया है। बदमाशों ने चौकीदार की चाकू से गोदकर मौत के घाट उतार…

Murder Of Young Man In Temple Premises Jaipur | Sach Bedhadak

जयपुर। राजधानी जयपुर में मंदिर में चौकीदार की हत्या का मामला सामने आया है। बदमाशों ने चौकीदार की चाकू से गोदकर मौत के घाट उतार दिया। चौकीदार लहूलुहान हालत में रोड पर पहुंचा और लोगों को बताया घटना के बारे में बताया। इसके बाद वह बेहोश हो गया। घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। लोगों ने उसे इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल भिजवाया। जहां गंभीर हालत देखते हुए एसएमएस हॉस्पिटल रेफर कर दिया। जहां इलाज दौरान सोमवार सुबह उसकी मौत हो गई।

जानकारी के अनुसार, यह घटना बनीपार्क थाना इलाके के श्री सिद्धेश्वर महादेव मंदिर की है। घटना को लेकर वार्ड 37 के पार्षद रवि प्रकाश सैनी ने बताया कि सुनील सिंह ठाकुर (40) निवासी उत्तर प्रदेश लंबे समय से बनीपार्क एरिया में चौकीदारी का काम करता था।

मंदिर में बैठा था चौकीदार…

रात करीब 8.30 बजे सुनील ठाकुर श्री सिद्धेश्वर महादेव मंदिर परिसर में बैठा था। इस दौरान अज्ञात लोगों ने उस पर चाकू से हमला कर दिया। सुनील सिंह लहूलुहान हालत में रोड पर पहुंचा और लोगों को घटना के बारे में बताते हुए कहा- बदमाशों ने मेरे ऊपर पर चाकू से हमला दिया है। मुझे अस्पताल लेकर चलो। इसके बाद वह बेहोश हो गया। इसके बाद लोगों ने चौकीदाद सुनील को सैटेलाइट अस्पताल पहुंचाया, जहां से उसे गंभीर हालत में एसएमएस हॉस्पिटल रेफर कर दिया। सोमवार सुबह इलाज के दौरान सुनील की मौत हो गई।

लोगों ने हमलावरों को पकड़ने की मांग की

चौकीदार की मौत की खबर का पता लगने के बाद बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ जमा हो गई। लोगों ने अज्ञात हमलावरों को पकड़ने की मांग की। घटना की जानकारी मिलने पर पूर्व मंत्री अरुण चतुर्वेदी भी मौके पर पहुंचे और हत्यारों को जल्द गिरफ्तार करने की मांग की। आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने पर उग्र आंदोलन की चेतावनी दी।

मंदिर परिसर में फैला खून…

बनीपार्क सीआई महेश चंद ने बताया कि मंदिर परिसर में चौकीदार पर हमले की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस को घटनास्थल पर चौकीदार का खून फैला नजर आया। पुलिस ने एफएसएल टीम को मौके पर बुलाया, जिसने सबूत जुटाए। एफएसएल जांच के बाद मंदिर परिसर में फैले खून को साफ कराया गया। पुलिस ने अज्ञात हमलावरों के खिलाफ मर्डर का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।