Virat Kohli को लेकर इस दिग्गज ने दिया बड़ा बयान, कहा- अफगानिस्तान के खिलाफ इस नंबर पर बैटिंग करें

Aakash Chopra vs Virat Kohli : पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने…

Virat Kohli 01 71 | Sach Bedhadak

Aakash Chopra vs Virat Kohli : पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि अफगानिस्तान के खिलाफ टी20 सीरीज के पहले मैच में विराट कोहली को तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करनी चाहिए। हालांकि, उनका मानना है कि विराट कोहली ओपनिंग करने के लिए भी एक अच्छा विकल्प हो सकते हैं।

यह खबर भी पढ़ें:– क्या Rishabh Pant की कभी नहीं हो पायेगी टीम इंडिया में वापसी? यह तूफानी बल्लेबाज बना बड़ी मुसीबत

बता दें कि टी20 वर्ल्ड कप 2022 में सेमीफाइनल में इंग्लैंड के खिलाफ मिली हार के बाद कप्तान रोहित शर्मा और विराट कोहली टी20 टीम से बाहर थे। यह दोनों दिग्गज इस फॉर्मेंट में वापसी नहीं करेंगे, लेकिन करीब 14 महीने बाद इस जोड़ी ने अफगानिस्तान के खिलाफ घरेलू सीरीज में वापसी की।

425ed8a7 7b1d 4d99 8fdd 9794bf9aedb3 | Sach Bedhadak

आकाश चोपड़ा ने एक बयान में कहा, “मेरी सलाह में विराट कोहली टी20 में अपने सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन पर हैं। जब वह पारी की शुरुआत करते हैं और पावरप्ले के ओवरों में बल्लेबाजी करते हैं, वो काफी आक्रामक रहते हैं। अगर आप उसे वह विकल्प नहीं देते हैं और यदि वह स्पिनरों के खिलाफ थोड़ा धीमा हो जाता है, तो यह आश्चर्य की बात नहीं होगी। ऐसा इसलिए है क्योंकि यह नियमित रूप से होता रहा है।

आकाश चोपड़ा ने जियो सिनेमा पर ‘आकाशवाणी’ के एक एपिसोड में कहा, क्या विराट कोहली को ओपनिंग करनी चाहिए? मुझे ऐसा नहीं लगता। मेरा मानना है कि यशस्वी जायसवाल या शुभमन गिल में से कोई रोहित शर्मा के साथ नजर आ सकता है। शुभमन गिल सीनियर खिलाड़ी हैं इसलिए वह खेल सकते हैं और यशस्वी को बाहर बैठना होगा। इसके अलावा आकाश चोपड़ा ने टी20 में अफगानिस्तान को हल्के में लेने को लेकर भारत को आगाह भी किया।