Rajasthan Election 2023: वोटिंग के बीच फतेहपुर में दो पक्षों में पथराव, पुलिसकर्मी का सिर फूटा, लक्ष्मणगढ़ में भी हंगामा

राजस्थान में आज 199 सीटों पर चुनाव हो रहा है। इसी बीच सीकर की फतेहपुर विधानसभा से हंगामे की खबर सामने आ रही है। यहां पर दो पक्षों पर झड़प के बाद जमकर पथराव हुआ।

Rajasthan Police 2023 11 25T161234.649 | Sach Bedhadak

Rajasthan Assembly Election 2023: राजस्थान में आज 199 सीटों पर चुनाव हो रहा है। इसी बीच सीकर की फतेहपुर विधानसभा से हंगामे की खबर सामने आ रही है। यहां पर दो पक्षों पर झड़प के बाद जमकर पथराव हुआ। यह हंगामा फ़तेहपुर शहर के बीचोबीच स्थित बोचीवाल भवन मतदान केंद्र के पास हुआ है। घटना के बाद पुलिस के आलाधिकारी मौके पर पहुंचे है। इस घटना में एक सिपाही का सिर फूटने की सूचना है।

मौके पर तनाव की स्थिति

घटना के बाद मौके पर भगदड़ मच गई। इस दौरान पुलिस पर भी पथराव किया गया। एक सिपाही का सिर फूटने की सूचना है। घटना के बाद में पुलिस मौके पर पहुंची और काफी मशक्कत के बाद उपद्रवियों को रोका गया. लेकिन अभी भी मौके पर तनाव की स्थिति बनी हुई है।

फ़तेहपुर में चतुष्कोणीय मुक़ाबला

सीकर की फ़तेहपुर विधानसबा में चतुष्कोणीय मुक़ाबला बना हुआ है। यहां कांग्रेस ने मौजूदा विधायक हाकम अली को टिकट दिया है। वहीं, बीजेपी ने नए चेहरे श्रवण चौधरी को मौका दिया है। इससे नाराज होकर बीजेपी के पूर्व विधायक के बेटे मधुसूदन भिंडा भी चुनावी में हैं। वहीं, जननायक जनता पार्टी ने पूर्व विधायक नंद किशोर पर अपना दांव लगाया है। चुनाव में चारों उम्मीदवार एक दूसरे को टक्कर दे रहे हैं।

लक्ष्मणगढ़ में फर्जी मतदान को लेकर हंगामा

दूसरी तरफ फतेहपुर से लगी हुई लक्ष्मणगढ़ विधानसभा इलाके में भी बीजेपी प्रत्याशी सुभाष महरिया एक पुलिसकर्मी से उलझे है। उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियों में बीजेपी प्रत्याशी महेरिया एक पुलिसकर्मी से उलझते हुए नजर आ रहे है। जानकारी के मुताबिक यह बवाल फर्जी मतदान को लेकर हुआ है।