Infinix Smart 8 HD: 8 दिसंबर को भारत में लॉन्च होगा इन्फिनिक्स का ये तकड़ा स्मार्टफोन, जानिए कीमत और स्पेसिफिकेशंस

Infinix Smart 8 HD : चीन की जानी-मानी कंपनी इन्फिनिक्स ने भारतीय बाजार में Infinix Smart 8 HD को जल्दी ही लॉन्च करने वाली है।…

Infinx 01 | Sach Bedhadak

Infinix Smart 8 HD : चीन की जानी-मानी कंपनी इन्फिनिक्स ने भारतीय बाजार में Infinix Smart 8 HD को जल्दी ही लॉन्च करने वाली है। यह स्मार्टफोन Infinix Smart 7HD की जगह लेगा, जिसको लेकर इस साल अप्रैल में देश में पेश किया गया था। पुराना फोन ऑक्टा-कोर Unisoc SC9863A1 SoC पर काम करता है। इस फोन में 5000mAh की बैटरी है जो एक बार चार्ज करने पर 39 घंटे तक कॉलिंग टाइम प्रदान करती है। कंपनी ने अब आगामी इन्फिनिक्स स्मार्ट 8 HD के डिजाइन और कुछ स्पेसिफिकेशंस का खुलासा किया है।

यह खबर भी पढ़ें:-iphone की कार्बन कॉपी है Tecno Spark 20C, 50MP और 5000mAh बैटरी के साथ बाजार में दी

Infinix ने अनाउंसमेंट किया था कि Infinix Smart 8 HD भारतीय स्मार्टफोन बाजार में 8 दिसंबर को लॉन्च होगा। कंपनी का दावा है कि फोन पिछले मॉडल की तुलना में काफी अपग्रेड के साथ आयेगा। इसे एक बजट मॉडल भी कहा जा रहा है। हालांकि कीमत का अभी तक अनाउंसमेंट नहीं हुआ है। हालांकि Smart 8 HD के 4 कलर ऑप्शन क्रिस्टल, ग्रीन गैलेक्सी व्हाइट, शाइनी गोल्ड और टिम्बर ब्लैक में उपलब्ध होगा।

डिजाइन की बात करें तो इन्फिनिक्स स्मार्ट 8 HD में ड्यूल रियर कैमरा और एलईडी फ्लैश नजर आयेगा। 3 अलग-अलग सर्कुलर यूनिट एक रेकटेंगुलर कैमरा मॉड्यूल पर बैक पैनल के ऊपरी बाएं कॉर्नर में हैं। कंपनी का कहना है कि फोन में टेक्सचर्ड रियर पैनल आयेगा। प्रेस नोट के मुताबिक, फ्रंट कैमरा डिस्प्ले के टॉप पर सेंटर होल पंच कटआउट में होगा।

smart 8 1 | Sach Bedhadak

Infinix Smart 8 HD स्पेसिफिकेशंस
इन्फिनिक्स स्मार्ट 8 एचडी में 6.6 इंच HD+सनलाइट रीडेबल डिस्प्ले होगा, जिसका रिफ्रेश रेट 90Hz और पीक ब्राइटनेस लेवल 500 निट्स होगा। फोन में यूएसबी टाइप सी कनेक्टिविटी को सपोर्ट करेगा और यूएफएस 2.2 इनबिल्ट स्टोरेज के साथ आयेगा। यह फोन अपने सेगमेंट का पहला फोन होगा जो साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस होगा।

Infinix Smart 7 HD की कीमत
अगर Infinix Smart 7 HD की कीमत की बात करें तो 2 जीबी वेरिएंट की भारतीय बााजर में कीमत 5999 रुपए है। इनफिनिक्स स्मार्ट 7 एचडी में 6.6 इंच की कुल-एचडी+आईपीएस डिस्प्ले दी गई है, जिसका रेजोल्यूशन 720×1612 पिक्सल है। इस स्मार्टफोन के रियर में 8 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है।