‘कांग्रेस और विकास एक-दूसरे के दुश्मन..’ PM बोले- हर पोलिंग बूथ पर लगानी है सेंचुरी, एक-एक भ्रष्टाचारी को करेंगे आउट

पीएम मोदी ने रविवार को तारानगर में क्रिकेट विश्व कप के चलते क्रिकेट की स्टाइल में कांग्रेस पर जमकर हमला बोला.

sach 1 30 | Sach Bedhadak

Rajasthan Assembly Election 2023: राजस्थान के चुनावी रण में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी रविवार को शेखावाटी की धरा पर हुंकार भरी. पीएम ने चूरू जिले के तारानगर में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर तीखा हमला किया. वहीं मोदी ने रविवार को क्रिकेट विश्व कप होने के चलते क्रिकेट की स्टाइल में ही कांग्रेस पर तंज कसे. मोदी ने कहा कि पिछले 5 साल से कांग्रेसी नेता एक क्रिकेट मैच की तरह एक-दूसरे को रन आउट करने में लगे हुए रहे और जो बचे हुए थे वो महिलाओं पर बयान देकर हिट विकेट हो गए हैं. वहीं इसके अलावा बाकी नेता मैच फिक्सिंग में लगे रहे और कुछ काम नहीं किया.

पीएम ने कहा कि राजस्थान की वीर भूमि को को छलने में कांग्रेस ने कोई कसर नहीं छोड़ी और कांग्रेस ने वन रैंक, वन पेंशन पर यहां के वीरों को खूब अटकाया, लटकाया और परेशान किया. वहीं कांग्रेस राज में इस भूमि पर ईश्वर का नाम लेना तक मुश्किल हो गया है जहां शोभा यात्रा तक निकलने नहीं दी गई लेकिन आतंकी संगठन पीएफआई की रैली को लगातार बढ़ावा मिला.

एक-दूसरे का रनआउट करने में लगे कांग्रेसी

पीएम ने क्रिकेट विश्व कप के खुमार में आज क्रिकेट स्टाइल में हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस नेता क्रिकेट मैच की तरह एक-दूसरे को रन आउट करने में लगे हुए हैं और इसी में 5 साल बीत गए और जो बचे हुए नेता हैं वो महिलाओं पर बयान देकर हिट विकेट हो गए हैं. इसके अलावा बाकी नेता मैच फिक्सिंग कर लेते हैं और कुछ काम नहीं करते हैं.

मोदी ने कहा कि जब कांग्रेस की टीम ही इतनी खराब है तो ये लोग क्या रन बनाएंगे और क्या जनता का काम करेंगे. उन्होंने कहा कि हमें हर पोलिंग बूथ पर 5-5 सेंचुरी लगानी है और हम सभी भ्रष्टाचारियों को आउट कर देंगे और विकास का स्कोर बनाएंगे जहां जीत राजस्थान के भविष्य की होगी क्योंकि कांग्रेस और विकास एक दूसरे के दुश्मन हैं और हमेशा रहेंगे.

‘सभी भ्रष्टाचारियों को आउट करेंगे’

पीएम ने कहा कि कांग्रेस ने भ्रष्टाचार फैलाया है और बीजेपी सरकार आएगी तो सभी भ्रष्टाचारियों को आउट कर देंगे और बीजेपी विकास का स्कोर तेजी से बनाएगी. जीत राजस्थान की होगी, जीत किसान, महिलाओं, युवाओं के भविष्य की होगी.

उन्होंने कहा कि आज भारत हर क्षेत्र में विकास कर रहा है जहां कांग्रेस और विकास एक-दूसरे के दुश्मन हैं, इसलिए विकास चाहिए तो कांग्रेस को जितना दूर रखें, उतना अच्छा है.