IND vs AUS, World Cup 2023: फाइनल मैंच से पहले लाइमलाइट में आई उर्वशी, वर्ल्ड कप जीतने को दिया ये बयान

India vs Australia: वनडे वर्ल्ड कप 2023 का फाइनल मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में शुरू होने वाला है। इस मैच बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला टीम इंडिया को चीयर करते नजर आएंगी।

urvashi rautela 1 | Sach Bedhadak

India vs Australia Final Updates: अहमदाबाद स्थित दुनिया के सबसे बड़े नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच आज दोहपर 2:00 बजे से वनडे वर्ल्ड कप 2023 का फाइनल मुकाबला खेला जाएगा। इस मुकाबले से पहले भारत में हर जगह जुनूनी माहौल बना हुआ है। हर कोई भारत के जीतने प्रार्थना कर रहा है। बॉलीवुड सेलेब्स के बीच भी इस मैच को देखने का क्रेज मिल रहा है। लगभग सभी इंडस्ट्री के स्टार इस फाइनल मैच को देखने के लिए अहमदाबाद का रुख कर रहे हैं। इस बीच बॉलीवुड और क्रिकेट के बीच सुर्खियों में रहने वाली बला की खूबसूरत एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला भी अहमदाबाद में टीम इंडिया को चीयर करती नजर आएंगी।

यह खबर भी पढ़ें:-‘टाइगर 3’ की उल्टी गिनती शुरू, कमाई में भारी गिरावट, रविवार का दिन भी हो जाएगा चौपट

भारत ही जीतेगा वर्ल्ड कप

उर्वशी ने कहा, ‘मेरा विश्वास है कि इंडिया ही वर्ल्ड कप ट्रॉफी जीतेगी। वैसे तो मैं पेरिस में पहले ही एफिल टावर के सामने वर्ल्ड कप ट्रॉफी के लॉन्चिंग प्रोग्राम में उसे किस और टच कर चुकी हूं। जो कि काफी जयादा डिवाइन एक्सपीरियंस था। लेकिन वो लॉन्चिंग का सपना तभी पूरा होगा जब इंडिया उस ट्रॉफी को हमेशा के लिए घर लेकर के आएगा। मुझे पूरा भरोसा है कि भारत ही आज का मैच जीतेगा और ट्रॉफी अपने पाले में जीतेगा।’ वहीं जब उनसे टीम इंडिया का उनका पसंदीदा खिलाड़ी पूछा गया तो उन्होंने कहा कि सारे खिलाड़ी ही मेरे फेवरेट हैं।

वर्ल्ड कप मैच में खोया था गोल्ड का iphone

भारत और पाकिस्तान के बीच वर्ल्ड कप में खेले गए मैच में उर्वशी रौतेला ने अपना 24 कैरेट गोल्ड का iphone खो दिया था। यह मैच 15 अक्टूबर को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में हुआ था। मोबाइल खोने पर उर्वशी ने एक पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर की थी। उन्होंने बताया था कि फोन चोरी करने वाले का मेल आया है। वहीं फोन चुराने वाले शख्स ने एक्ट्रेस से उनका iphone लौटाने के बदले अपने भाई के कैंसर का इलाज करवाने की डिमांड की थी।

यह खबर भी पढ़ें:-रणवीर सिंह इस आदत से परेशान हैं दीपिका, पब्लिक इवेंट में किया खुलासा

आपको बता दें कि अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में टीम इंडिया तीसरी बार विश्व कप खिताब जीतने उतरेगी। भारतीय क्रिकेट अब तक वर्ल्ड कप में एक भी मैच नहीं हारी और 10 लगातार जीत के साथ फाइनल में पहुंची है। आपको बता दें कि 1983 और 2011 की विश्व विजेता टीम भारत ने मुंबई के वानखेड़े में हुए टूर्नामेंट के पहले सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड को 70 रनों से हराया था।