Rajasthan Election 2023: खाजूवाला में बच्ची के साथ क्या हुआ? बीकानेर में पूर्व CM राजे बोली- ऐसी सरकार किस काम की जो…

रविवार को बीकानेर के खाजूवाला में पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया। खाजूवाला की सभा में मंच पर भाजपा नेताओं द्वारा राजे को 51 किलो की माला पहना कर और तलवार भी भेंट करके स्वागत किया गया।

Rajasthan Police 2023 11 19T132249.115 | Sach Bedhadak

Rajasthan Election 2023: रविवार को बीकानेर के खाजूवाला में पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया। खाजूवाला की सभा में मंच पर भाजपा नेताओं द्वारा राजे को 51 किलो की माला पहना कर और तलवार भी भेंट करके स्वागत किया गया। इस दौरान सभा को संबोधित करते हुए पूर्व सीएम राजे ने महिला सुरक्षा पर सरकार को घेरते हुए कहा कि कहा कि ऐसी सरकार किस काम की जहां महिलायें सुरक्षित नहीं, खाजूवाला में बच्ची के साथ क्या हुआ सभी को पता है।

भ्रष्टाचार की चरम पर पहुंचा- राजे

खाजूवाला में पूर्व सीएम वसुंधरा राजे ने अपने संबोधन में कहा- ‘पिछले पांच साल में आपको क्या क्या दुख देखना पड़, अगर आपने सही व्यक्ति को चुना होता तो ये परेशानियां ना झेलनी पड़ती, पीले चावल बाँट रही हूँ, आपको 25 तारीख़ को 11 बजे जाकर वोट देना है, बुलडोजर चलाया, भ्रष्टाचार की चरम पर पहुंच गय।

खाजूवाला की घटना पर साधा निशाना

70 हज़ार करोड़ के कर्ज पर राजस्थान पहुंच गया, जो वादे कांग्रेस ने किए वो पूरे नहीं हुए, बिजली नहीं मिल रही, 19 बार पेपर लीक के बाद कोई रोज़गार ये लोग नहीं दे सके, ऐसी सरकार किस काम की जहां महिलायें सुरक्षित नहीं, खाजूवाला में बच्ची के साथ क्या हुआ सभी को पता है।

राजे ने लिया नेताओं से फीडबैक

पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने खाजूवाला पहुंचीं के बाद जनसभा को संबोधित करने से पहले खाजूवाला के प्रमुख नेताओं से चर्चा भी हैं, इस चर्चा में राजे ने स्थानिय नेतों से बीकानेर और श्रीगंगानगर जिलों की सीटों को लेकर फीडबैक लिया है।

इसके बाद राजे दोपहर 2 बजे अनूपगढ़ में बीजेपी प्रत्याशी संतोष बावरी के समर्थन में जनसभा को संबोधित करेंगी। शाम 4.00 बजे राजे श्रीगंगानगर के सादुलशहर में जनसभा को संबोधित करेंगी। इसके बाद राजे श्रीगंगानगर में ही शाम 6.00 बजे बीजेपी प्रत्याशी जयदीप बिहानी के समर्थन में में जनसभा संबोधित करेंगी।