विकास पर लगा ग्रहण…चुनावी कार्यालय उद्घाटन में राजेंद्र राठौड़ बोले- राजस्थान में परिवर्तन होना तय

राजस्थान विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़ ने तारानगर विधानसभा में भाजपा के चुनावी कार्यालय गुरुवार 26 अक्टूबर के किया। उद्घाटन कार्यक्रम के दौरान हजारों की तादाद में कार्यकर्ता उपस्थित रहे। इस दौरान राजेंद्र राठौड़ ने जनसभा को संबोधित किया।

sb 2 2023 10 26T184032.594 | Sach Bedhadak

Rajasthan Election 2023: राजस्थान विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़ ने तारानगर विधानसभा में भाजपा के चुनावी कार्यालय गुरुवार 26 अक्टूबर के किया। उद्घाटन कार्यक्रम के दौरान हजारों की तादाद में कार्यकर्ता उपस्थित रहे। इस दौरान राजेंद्र राठौड़ ने जनसभा को संबोधित किया। राठौड़ ने कहा कि वर्ष 2008 से 2013 के कार्य़काल के दौरान मुझे तारानगर विधानसभा के बड़े बुजुर्गों, माताओं बहनों और युवा साथियों का भरपूर समर्थन मिला था।

आगे राठौड़ ने कहा कि अब फिर से आज की जनसभा में उमड़े जनसैलाब से विश्वस्त हूं कि तारानगर विधानसभा अबकी बार नये कीर्तिमान रचने जा रही है। मेरी कर्मभूमि रही तारानगर ने मुझे फिर से बुलाया है और मैं भरोसा दिलाता हूं कि तारानगर को राजस्थान में तारों की तरह चमकाऊंगा जिसकी चमक देश-प्रदेश में बिखरेगी।

राजस्थान के विकास पर ग्रहण- राठौड़

राठौड़ ने कहा कि कांग्रेस सरकार ने किस्सा कुर्सी के खेल में राजस्थान के विकास पर ग्रहण लगा दिया है। सपनों की सौदागर सरकार ने युवाओं, महिला और किसानों के सपनों के साथ खिलवाड़ करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। चुनाव से कुछ माह पूर्व कांग्रेस सरकार को महंगाई राहत कैंप लगाने और जनता को गारंटी देने की याद आई है।

वहीं, बजट 2022-23 में 1.35 करोड़ महिलाओं को निःशुल्क स्मार्टफोन देने की घोषणा बजट 2023-24 के बाद धरातल पर आनन फानन मे लाई गई। जिस योजना के लिए करीब 19600 करोड़ के बजटीय प्रावधान की आवश्यकता थी उसके लिए महज 2500 करोड़ का प्रावधान रखा। वहीं 40 लाख महिलाओं/बेटियों को स्मार्टफोन बांटने की घोषणा के अनुसरण में 18 लाख फोन ही बांटे गये हैं।

अन्नपूर्णा फूड पैकेट में मिलावट का आरोप

राठौड़ ने कहा कि अन्नपूर्णा फूड पैकेट में मिलावटी सामान देकर जनता की सेहत के साथ खिलवाड़ कर भ्रष्टाचार का तांडव किया जा रहा है। 500 रुपये में जो गैस सिलेंडर दिये जा रहे हैं उसमें पीएम उज्ज्वला योजना के लाभार्थियों को केन्द्र सरकार द्वारा 300 रुपये की सब्सिडी शामिल है, लेकिन मुख्यमंत्री केन्द्र सरकार की सब्सिडी पर दो शब्द भी नहीं बोल रहे हैं।

तारानगर में गिनावाएं विकास कार्य

राठौड़ ने कहा कि वर्ष 2008-2013 के कार्यकाल के दौरान मैंने तारानगर विधानसभा में विकास के कई कार्य करवायें लेकिन दुर्भाग्य है जब से यहां कांग्रेस का राज आया है, तब से तारानगर में विकास कार्यों के लिए जनता तरसती रहती है। पेयजल व सिंचाई के पानी के नाम पर कांग्रेस नेता वोट की फसल काटते गये लेकिन हमारे किसान भाइयों की फसल वैसी की वैसी रही।

किसानों को ना फसल के लिए सिंचाई का पानी मिल रहा है और ना ही फसल खराबे के बाद राज्य सरकार द्वारा कोई आर्थिक सहायता राशि दी जा रही है। तारानगर नगरपालिका भ्रष्टाचार की भट्टी में जल रहा है। पुलिस प्रशासन जनता को धमका रहा है। तारानगर विधानसभा के नागरिकों को पानी, बिजली, स्वास्थ्य व शिक्षा जैसी बुनियादी सुविधाएं भी नहीं दी जा रही है।

राजस्थान में परिवर्तन होना तय

राठौड़ ने कहा कि जनसभा में उत्साहित कार्यकर्ताओं और आमजन की आंखों में जो भरोसा व समर्थन दिख रहा है उससे तारानगर और राजस्थान में परिवर्तन होना और कमल का खिलना तय है। तारानगर में भाजपा का कमल खिलते ही कमीशनखोरी बंद होगी, भ्रष्टाचार बंद होगा, थाने और कचहरी की नीलामी बंद होगी, अंहकार की राजनीति बंद होगी, बेरोजगारी भत्ते के नाम पर नौजवानों के साथ खिलवाड़ बंद होगा और किसान की जिंदगी बदलेगी, महिलाएं आत्मसम्मान के साथ जीवन व्यतीत करेगी।