इस साल अपने कलेक्शन में शामिल करें ये ट्रेंडी फुटवियर

साल बदलते ही ट्रेंड्स का बदलना आम बात है। साल 2023 शुरु हुए 3 महीने ही हुए हैं लेकिन फैशन में नया ट्रेड दिखने लगा…

FASHION 1 | Sach Bedhadak

साल बदलते ही ट्रेंड्स का बदलना आम बात है। साल 2023 शुरु हुए 3 महीने ही हुए हैं लेकिन फैशन में नया ट्रेड दिखने लगा है। इस फैशन में जो चीज आपका लुक पूरा करती है वो है फुटवियर्स। इस साल कुछ मॉर्डन आउटफिट के साथ आप ट्रेडिंग और मॉर्डन फुटवियर्स को स्टाईल कर सकते हैं।

प्लेटफार्म फुटवियर

New Project 5 | Sach Bedhadak

अगर आप हील्स पहनने के शौकीन हैं तो प्लेटफार्म फुटवियर को अपने क्लेक्शन में शामिल करें। ये काफी कूल और स्टाइलिश दिखते हैं। साथ है आज कल चल रही जट्रेडिंग जींस वाइड लेग जींस के साथ खूब अच्छी लगेगी।

ब्लॉक हील्स

New Project 1 1 | Sach Bedhadak

ब्लॉक हील्स एक ऐसी हील्स है जो कभी भी पुरानी नहीं होती। साथ ही इन दिनों को-ऑर्ड ड्रेस का खूब फैशन चल रहा है। तो आप ब्लॉक हील्स को इनके साथ पेयर कर सकते हैं।

स्ट्रैपी हील्स

New Project 2 1 | Sach Bedhadak

स्ट्रैपी हील्स पैरों के लिए न केवल एक स्पोर्ट बनाती हैं बल्कि आपके सिंपल से सिंपल आउटफिट को क्लासी लुक देती हैं। से आप मिनी ड्रेस या साइड स्लिट ड्रेस के साथ पेयर कर सकते हैं।

कोल्हापुरी स्लीपर

New Project 3 1 | Sach Bedhadak

आपके सिंपल से ट्रेडिशनल वीयर को क्लासी बना सकती है कोल्हापुरी स्लीपर। ये सिंपल दिखने के साथ-साथ अट्रैक्टिव भी लगती है। एथनिक वियर को क्लासिक टच देने के लिए ये एक बेहतरीन स्लीपर है।आप इस तरह की स्लीपर में बहुत ही प्यारी दिखेंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *