जयपुर में कल PM मोदी की चुनावी क्लास! 2024 के लिए कार्यकर्ताओं को देंगे जीत का मंत्र!

पीएम मोदी 5 जनवरी की शाम को जयपुर आएंगे जहां वह एयरपोर्ट से सीधे बीजेपी कार्यालय पहुंचेंगे और बीजेपी नेताओं की एक संगठनात्मक बैठक लेंगे.

sach 1 5 | Sach Bedhadak

PM Modi in Jaipur: राजस्थान में सरकार के गठन के बाद प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी दूसरी बार जयपुर आ रहे हैं जहां जयपुर में होने जा रही डीजी-आईजी कांफ्रेंस में शामिल होने के लिए पीएम 5 जनवरी की शाम को जयपुर आएंगे. वहीं पीएम एयरपोर्ट से सीधे बीजेपी कार्यालय पहुंचेंगे जहां वह बीजेपी नेताओं की एक संगठनात्मक बैठक ले सकते हैं. वहीं बैठक में प्रदेश बीजेपी के सभी पदाधिकारी और विधायकों को मौजूद रहने के लिए कहा गया है.

वहीं पीएम जयपुर के राजभवन में ही रात्रि विश्राम करेंगे. इधर पीएम मोदी की बैठक को लेकर प्रदेश बीजेपी कार्यालय में सभी तैयारियों को अंतिम रूप दिया जा रहा है. सीएम भजनलाल शर्मा खुद गुरुवार को बीजेपी ऑफिस पहुंचे और पीएम मोदी के दौरे को लेकर तैयारियों का जायजा लिया.

लोकसभा चुनावों को लेकर पीएम का मंत्र

बता दें कि जयपुर आते ही पीएम मोदी सीधा कार्यालय जाएंगे वह बीजेपी के प्रदेश पदाधिकारी,विधायकों की बैठक लेंगे. इस बैठक में संभाग प्रभारी,सातों मोर्चों के प्रदेशाध्यक्ष भी शामिल होंगे. पार्टी की ओर से सभी को शाम 4 बजे ऑफिस पहुंचने का आदेश दिया गया है.

जानकारी के मुताबिक पीएम मोदी बीजेपी ऑफिस में करीब 2 घंटे रुक सकते हैं जहां मुख्य रूप से लोकसभा चुनावों को लेकर चर्चा हो सकती है. बताया जा रहा है कि 25 लोकसभा सीटों में से एक-एक सीट पर चर्चा हो सकती है. दरअसल पीएम बनने के बाद यह पहला मौका है जब मोदी पार्टी कार्यालय आ रहे हैं.

डीजी-आईजी सम्मेलन में होंगे शामिल

मालूम हो कि पीएम मोदी 6 जनवरी को डीजी-आईजी कांफ्रेंस में भाग लेंगे. वहीं इससे पहले वह बीजेपी की बैठक में लोकसभा की सभी 25 सीटों को जीतने के लिए वर्किंग का जायजा लेने के साथ ही विकसित भारत संकल्प यात्रा का फीडबैक भी ले सकते हैं. इसके अलावा नमो ऐप के जरिए चल रहे सर्वे में भागीदारी और अयोध्या में राम मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम को लेकर चर्चा कर सकते हैं.

इधर पीएम के आने से पार्टी कार्यालय से सभी मंत्री, विधायकों से विकसित भारत संकल्प यात्रा से जुड़ा फीडबैक लिया गया और इसमें विधायकों की कितनी भागीदारी रही और उनके विधानसभा क्षेत्र में कितने लोग जुड़े इसकी जानकारी भी ली गई है.