Salaar Box Office Day 13: ‘सालार’ ने सबको पीछे छोड़ा, प्रभास के कॅरियर की बनी सबसे बड़ी फिल्म

Salaar Box Office Day 13: प्रभास की फिल्म ‘सालार’ ने रिलीज के 13 दिनों के भीतर 373.57 करोड़ रुपए का कारोबार कर लिया है। वहीं फिल्म वर्ल्डवाइड भी शानदार कलेक्शन कर लिया है।

prabhas salaar

Salaar Box Office Day 13: साउथ सुपरस्टार प्रभास की 22 दिसंबर को रिलीज हुई फिल्म ‘सालार’ हर दिन शानदार कमाई करते हुए कोई ना कोई रिकॉर्ड तोड़ रही है। फिल्म को रिलीज हुए 13 दिन बीत चुके हैं लेकिन ऑडियंस के बीच अभी क्रेज बना हुआ है। बीते 12 दिन में फिल्म ‘सालार’ ने भारत में 368.32 करोड़ रुपए की कमाई कर चुकी है। 13वीं भी फिल्म ने शानदार कमाई करते हुए 5.25 करोड़ रुपए का करोबार किया। इसी के साथ इंडिया में कुल मिलाकर सालार ने अब तक 373.57 करोड़ रुपए कमा लिए हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-‘मैं मर चुका था….’ श्रेयस ने सुनाई हार्ट अटैक के पहले और बाद की कहानी, लोगों को दी ये सलाह

वर्ल्ड वाइड भी ‘सालार’ का जलवा

फिल्म ‘सालार’ ‘वर्ल्डवाइड भी जमकर कलेक्शन कर रही है। ट्रेड एक्सपेर्ट Manobala Vijayabalan के मुताबिक, इस फिल्म ने 12 दिनों में 650 करोड़ रुपए कमा लिए थे। इसी के साथ, ये फिल्म प्रभास की दूसरी सबसे बड़ी फिल्म बन गई। इसके पहले बाहुबली ने ये रिकॉर्ड कायम किया था। 12 दिन में सलार ने 600 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। वहीं, ओवरसीज ये फिल्म 149.50 करोड़ रुपए कमा पाई है।

सेकंड वीकेंड से भी कमाल की उम्मीद?

रिलीज के पहले वीकेंड में ‘सालार’ ने शानदार कमाई की थी। अब मेकर्स को फिल्म से दूसरे वीक में अच्छी कमाई की उम्मीद है। बता दें कि एडवांस बुकिंग में ही सालार ने करीब 50 करोड़ रुपए का बिजनेस कर लिया था। साथ ही, ओपनिंग डे पर फिल्म ने 90.7 करोड़ रुपए कमाए थे। वहीं, पहले वीकेंड में तो इसे फिल्म ने 300 करोड़ रुपए का आंकड़ा बड़े आराम से पार कर लिया था। अब देखना दिलचस्प होगा कि दूसरे वीकेंड में फिल्म क्या कमाल कर पाती है?

यह खबर भी पढ़ें:-2024 में ‘बब्बर शेर’ बनकर बड़ा धमाका करेंगे सलमान खान! तोड़ देंगे सारे रिकॉर्ड