बीजेपी के ‘भीष्म पितामह’ से मिलकर सचिन पायलट के गढ़ में सेंध लगाएंगे PM मोदी

PM Narendra Modi Road Show in Dausa : दौसा में रोड शो कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भाजपा प्रत्याशी कन्हैयालाल मीणा के लिए समर्थन जुटाएंगे।

PM Modi 21 | Sach Bedhadak

PM Narendra Modi Road Show in Dausa : पीएम नरेंद्र मोदी आज कांग्रेस के कद्दावर नेता सचिन पायलट के गढ़ दौसा में रोड शो कर लोगों को दिल जीतने का प्रयास करेंगे। यहां मोदी भाजपा प्रत्याशी कन्हैयालाल मीणा के लिए समर्थन मांगेंगे। दौसा में इस बार भाजपा का कांग्रेस से कांटे का मुकाबला चल रहा है। यहां कांग्रेस से सचिन पायलट और भाजपा से डॉ. किरोड़ी लाल मीणा की साख दांव पर लगी है।

कांग्रेस ने दौसा के विधायक मुरारी लाल मीणा को यहां से प्रत्याशी बनाया है। भाजपा ने यहां जसकौर मीणा टिकट काटकर कन्हैयालाल मीणा का मौका दिया। दौसा कांग्रेस का परंपरागत तौर पर गढ़ माना जाता है, लेकिन पिछले दो चुनावों से बीजेपी इस लोकसभा सीट पर अपना कब्जा जमाए बैठी है। दौसा से सचिन पायलट के पिता राजेश पालयट 5 बार सांसद रहे थे।

यह खबर भी पढ़ें:-मानवेंद्र सिंह जसोल की BJP में घर वापसी! क्या बदल पाएगी बाड़मेर का चुनावी समीकरण?

बढ़ेरा से मिलेंगे पीएम

दौसा में रोड शो के दौरान पीएम मोदी बीजेपी के ‘भीष्म पितामह’ कहे जाने वाले गोवर्धन लाल बढ़ेरा से मुलाकात करेंगे। बढ़ेरा ने अपने उम्र के अंतिम पड़ाव में मोदी से मिलने की इच्छा जाहिर की थी। गोवर्धन लाल बढ़ेरा जनसंघ के समय से भाजपा के सच्चे सिपाही रहे हैं।

उन्हें भाजपा का भीष्म पितामह कहा जाता है। जनसंघ के समय बढ़ेरा कई बार जेल की यात्रा करके भी आए। पार्टी को आगे में बढ़ाने में सक्रिय भूमिका निभाने वाले बढ़ेरा ने कभी पार्टी से किसी तरह की कोई उम्मीद नहीं रखी। लेकिन वो चाहते हैं इस बार लोकसभा चुनाव में भाजपा 400 पार का सपना साकार करे।

ट्रैफिक किया डायवर्ट

मोदी के रोड शो के लिए राजस्थान का पूरा प्रशासन अलर्ट मोड पर है। यहां पर रोड शो के दौरान किसी को दिक्कत ना हो इसलिए ट्रैफिक भी डायवर्ट कर दिया गया है। शो दौसा के गांधी सर्किल से गुप्तेश्वर तक होगा। मोदी के रोड शो को लेकर दौसा का पुलिस प्रशासन भी आज खासा अलर्ट रहेगा। एसपी रंजीता शर्मा ने रोड शो को देखते हुए यातायात पुलिस को रूट डायवर्ट करने के निर्देश दिए हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-नई तबादला नीति : 3 साल से पहले नहीं होगा ट्रांसफर, 2 साल गांव में करनी होगी नौकरी