5 साल बाद स्क्रीन पर वापसी करेंगे गोविंदा, सबसे अलग होगा अंदाज

Govinda Upcoming Movie : 90 के दशक के सुपरस्टार अभिनेता गोविंदा 5 साल बार एक बार फिर से स्क्रीन पर वापसी करने जा रहे हैं।

Govinda | Sach Bedhadak

Govinda Upcoming Movie : 90 के दशक सुपरस्टार अभिनेता गोविंदा (Govinda) एक बार फिर से कमबैक करने के लिए तैयार हैं। लेकिन इस बार गोविंदा एक स्टार के रूप में नहीं बल्कि सिंगर के रूप में वापसी करने जा रहे हैं। हाल ही में गोविंदा ने रॉयल्स नाम के एक यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए डिस्क्रिप्शन में उन्होंने जानकारी दी कि इस म्यूजिक वीडियो को कीर्ति आहूजा ने डायरेक्ट किया है।

यह खबर भी पढ़ें:-Salman Khan ने Dabangg 4 को लेकर दिया बड़ा अपटेड, ‘पटना शुक्ला’ के प्रीमियर पर रवीना की तारीफ की

वीडियो में गोविंदा एक मंदिर में नजर आ रहे हैं और भजन गा रहे हैं। खास बात यह है कि ‘मां शारदे’, जो भजन गोविंदा गा रहे हैं। वो उन्होंने खुद लिखा है। क्या आप जानते हैं कि गोविंदा जितने बेहतर डांसर है उतने ही अच्छे सिंगर भी हैं। यह पहली बार नहीं जब वह सिगिंग कर रहे, बल्कि इससे पहले भी वो ‘जीना है हमका’, ‘गोरी तेरे नैना’, ‘आई लव यू बोल डाल’, ‘तेरे बाप को मैंने देखा’ जैसे कई गाने खुद गा चुके हैं। इसमें से कुछ काफी फेमस भी हैं।

बात करें गोविंदा के वर्कफ्रंट की तो वे पिछली बार साल 2019 में ‘रंगीला राजा’ में नजर आए थे। हालांकि, ये फिल्म फ्लॉप साबित हुई थी। 19 करोड़ के बजट में बनी यह फिल्म 20 लाख रुपए की भी कमाई नहीं कर पाई थी। फिल्म का निर्देशन सिकंदर भारती ने किया था। इससे पहले गोविंदा साल 2014 में रणवीर सिंह और परिणीति चोपड़ा के साथ नजर आए थे।

यह खबर भी पढ़ें:-कौन हैं एक्ट्रेस रूही सिंह, जो होली पर जयपुर में करेंगी हुड़दंग