क्या सीमा-सचिन की लव स्टोरी में आएगा नया ट्विस्ट? सीमा के बाद अब पाक से गुलाम हैदर आ रहा भारत

नेपाल के रास्ते गुपचुप तरीके से भारत आई पाकिस्तानी महिला सीमा हैदर और ग्रेटर नोएडा के सचिन मीणा की लव स्टोरी में नया ट्विस्ट आ सकता है।

Seema-Sachin love story

Seema-Sachin love story : नई दिल्ली। नेपाल के रास्ते गुपचुप तरीके से भारत आई पाकिस्तानी महिला सीमा हैदर और ग्रेटर नोएडा के सचिन मीणा की लव स्टोरी में नया ट्विस्ट आ सकता है। जी हां, सीमा हैदर के पति गुलाम हैदर ने कहा है कि वह भारत जाएगा और अपने बच्चों को लेकर जाएगा। बता दें कि सीमा का पाकिस्तानी पति फिलहाल सऊदी अरब में काम कर रहा है। एक पाकिस्तानी यूट्यूब चैनल से बातचीत में गुलाम हैदर ने कहा कि भले ही सीमा उसके साथ पाकिस्तान न लौटे, लेकिन वह अपने बच्चों को जरूर लेकर जाएगा।

गुलाम हैदर का कहना है कि मैं पाकिस्तान जाऊंगा। भारत के वीजा के लिए भी आवेदन कर दिया है, लेकिन फिलहाल कुछ दिक्कत आ रही है, इसलिए समय लग रहा है। सीमा और बच्चों को छोड़ने के एक सवाल के जवाब में गुलाम हैदर कहता है, “मैं एक बाप हूं। बच्चों को नहीं छोड़ सकता। बीवी का तो समझ आता है। उसको सजा हो जाए, उसे कानून (सबक) सिखाए। उसने इस्लाम धर्म को छोड़ दिया। यह गैर-मुनासिब बात है। मैं अन्य महिला से निकाह कर सकता हूं।

ये खबर भी पढ़ें:-अब राजस्थान की दीपिका ने छोड़ा देश, 2 बच्चों को छोड़ प्रेमी संग गई कुवैत, इस्लाम कबूला…बुर्के में दिखी

13 मई को भारत आई थी सीमा हैदर

सीमा हैदर अपने चार बच्चों के साथ पाकिस्तान के कराची में रहती थी। जिसकी साल 2019 में ऑन लाइन गेम PUBG के जरिए उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में रहने वाले सचिन मीना से मुलाकात हुई और फिर दोनों का प्यार धीरे-धीरे परवान चढ़ने लगा। नेपाल में सीमा हैदर और सचिन की 10 मार्च को पहली बार मुलाकात हुई। इस दौरान दोनों ने पशुपतिनाथ मंदिर में शादी कर ली। 10 मई को सीमा अपने 4 बच्चों के साथ नेपाल आ गई और काठमांडू के रास्ते 13 मई को भारत आ गई। तभी से वो सचिन के घर पर ही रह रही है।

अपने बच्चों को पाक नहीं भेजेगी सीमा

सीमा का कहना है कि वह कभी भी पाकिस्तान नहीं जाना चाहती है और ना ही अपने बच्चों को वहां भेजना चाहती है। क्योंकि उसका पहला पति गुलाम हैदर उसे पहले ही तलाक दे चुका है। ऐसे में वह अब सचिन के साथ ही जिंदगी गुजरेगी। लेकिन, हैदर बार-बार भारत सरकार से यही मांग कर रहा है कि सीमा को वापस पाकिस्तान भेजा जाएं। लेकिन, अब उसने नया पैंतरा अख्तयार किया है। उसका कहना है कि वो अपने बच्चों को लेने जल्द ही भारत आएगा और तीसरी शादी करेगा। हालांकि, सीमा को लेकर अब वह कह रहा है कि उसे सीमा से कोई मतलब नहीं है।

ये खबर भी पढ़ें:-‘लप्पू सा सचिन…’ कहने वाली पड़ोसन पर हो सकती है कार्रवाई, वकील एपी सिंह ने दी चेतावनी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *