‘लप्पू सा सचिन…’ कहने वाली पड़ोसन पर हो सकती है कार्रवाई, वकील एपी सिंह ने दी चेतावनी

जयपुर। सोशल मीडिया पर सीमा हैदर के वकील ने पड़ोसी मिथिलेश भाटी पर मानहानि का मुकदमा दायर करने की चेतावनी दी।

SEEMA HAIDAR | Sach Bedhadak

जयपुर। सोशल मीडिया पर सीमा हैदर के वकील ने पड़ोसी मिथिलेश भाटी पर मानहानि का मुकदमा दायर करने की चेतावनी दी। हाल ही में मिथिलेश का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वो सचिन को ‘लप्पू’ और ‘झींगुर’ कह रही हैं।

वकील एपी सिंह ने दी कार्रवाई की चेतावनी

जानकारी के अनुसार सीमा के वकील एपी सिंह ने मिथिलेश भाटी द्वारा की गई सचिन पर टिप्पणी को लेकर कहा कि ”हमारे जैसे विविधतापूर्ण देश में स्किन के रंग और शारीरिक खामियों के आधार पर किसी का अपमान बर्दाश्त नहीं किया जा सकता। हम महिला के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की योजना बना रहे हैं।”

मिथिलेश का डायलॉग ‘झींगुर सा’ और ‘लप्पू सा’ हो रहा वायरल

मिथिलेश भाटी अपने एक इंटरव्यू में भी सचिन को ‘झींगुर सा’ और ‘लप्पू सा’ कहती नजर आ रही है। इस वीडियो के बाद मिथिलेश रातों-रात सोशल मीडिया पर छा गईं। अब एपी सिंह इन टिप्पणियों को लेकर मिथिलेश भाटी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की बात कर रहे है।

मिथिलेश बोली- ‘किसी का अपमान नहीं किया’

एपी सिंह के द्वारा कही गई कार्रवाई की बात पर मिथिलेश भाटी ने कहा है कि उन्होंने किसी का अपमान नहीं किया है। भाटी ने कहा, ”मुझे गुस्सा आ गया और मेरे मुंह से ये शब्द निकल गए। आमतौर पर इस भाषा का प्रयोग हमारी बोलचाल में किया जाता है। लोग मुझे ‘लप्पी’ कहते हैं, लेकिन इसका मतलब यह नहीं कि मैं ‘लप्पी’ बन जाऊंगी। मैंने किसी का अपमान नहीं किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *