अमित शाह आज पूर्वी सिंहद्वार से करेंगे विजयी अभियान की शुरुआत, कार्यकर्ताओं को देंगे जीत का मंत्र

गृह मंत्री अमित शाह आज भरतपुर दौरे पर रहेंगे। शाह भरतपुर के बूथ संकल्प महासम्मेलन में शामिल होकर कार्यकर्ताओं को आने वाले चुनाव में जीत का मंत्र भी देंगे।

Amit Shah | Sach Bedhadak

Amit Shah Bharatpur tour : जयपुर। गृह मंत्री अमित शाह आज भरतपुर दौरे पर रहेंगे। शाह भरतपुर के बूथ संकल्प महासम्मेलन में शामिल होकर कार्यकर्ताओं को आने वाले चुनाव में जीत का मंत्र भी देंगे। चुनावों को देखते हुए अमित शाह का यह दौरा काफी अहम माना जा रहा है। भरतपुर संभाग में भाजपा का फिलहाल कोई विधायक नहीं है। शाह कार्यकर्ताओं, नेताओं और पदाधिकारियों को बूथ पर पार्टी को मजबूत करने का संकल्प दिलाएंगे। अमित शाह दोपहर 1.55 बजे भरतपुर पहुंचेंगे। इसके बाद हेलीपैड से सीधे होलट लक्ष्मी विलास जाएंगे। यहां पर नागौर और सीकर के बीजेपी कार्यकर्ताओं की बैठक लेंगे। इससे बाद अमित शाह दोपहर 3.20 बजे पर बूथ विजय संकल्प कार्यक्रम में शामिल होंगे। कार्यक्रम में शाह 25 हजार से ज्यादा कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र देंगे।

बीजेपी के बड़े नेताओं ने भरतपुर में डाला डेरा

शाह के दौरे को देखते हुए प्रदेश भाजपा के सभी प्रमुख नेताओं ने भरतपुर में डेरा डाला हुआ है। भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी ने तो प्रदेश के सभी कार्यकर्ताओं, नेताओं और पदाधिकारियों से इस बूथ संकल्प महासम्मेलन को सफल बनाने की अपील की है। उन्होंने कहा कि शाह भरतपुर की धरती पर आने वाले हैं। सभी बूथ समिति के कार्यकर्ताओं और बूथ समिति से ऊपर के कार्यकर्ताओं को जनप्रतिनिधि इस बूथ महासम्मेलन में भागीदारी करें। सभी लोग अमित शाह का स्वागत और अभिनंदन करने शनिवार को भरतपुर की धरती पर पहुंचें।

भाजपा के झंडे, बैनर व होर्डिंग्स से अटा भरतपुर

प्रदेश महामंत्री भजनलाल शर्मा ने बताया कि प्रदेश में चुनावों की दस्तक का आगाज हो चुका है और देश के गृह मंत्री शाह राजस्थान के पूर्वी सिंहद्वार से विजयी अभियान की शुरुआत करेंगे। भरतपुर में अमित शाह शनिवार दोपहर 1.55 बजे हेलिकॉप्टर से उतरेंगे और हेलीपैड से महासम्मेलन स्थल कालेज ग्राउंड तक पारम्परिक रूप से स्वागत होगा। चौराहों को केसरिया रंग में सजाया गया है। सड़क के दोनों ओर भाजपा के झंडे, बैनर व होर्डिंग्स लगाए गए हैं। हजारों की संख्या में कार्यकर्ता शाह का स्वागत करेंगे।

ये रहेगा कार्यक्रम

इस बूथ संकल्प महासम्मेलन का आयोजन कॉलेज ग्राउंड में होगा। इसमें अमित शाह के अलावा प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह, प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी, संगठन महामंत्री चंद्रशेखर, नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ सहित कई पदाधिकारी संबोधित करेंगे। भाजपा के प्रदेश महामंत्री भजनलाल शर्मा ने कहा कि भरतपुर संभाग में 4700 बूथ और 1600 शक्ति केन्द्र हैं। इसी के साथ शक्ति केन्द्रों पर भी कार्यकर्ता तैनात हैं। इन बूथों पर कार्यकर्ताओं ने सुदृढ़ एवं स्थायी रूप से शानदार काम किया है। बूथ स्तर तक के करीब 25 हजार जिम्मेदार कार्यकर्ता उपस्थित रहेंगे।

भरतपुर में भाजपा की बढ़ी है सक्रियता

भाजपा पिछले चुनाव में कमजोर प्रदर्शन के बाद भरतपुर संभाग में लगातार बड़े सम्मेलन कर रही है। इससे पहले नवमतदाता अभियान, युवा मोर्चा के प्रशिक्षण वर्ग, एक साथ सभी मंडलों में कमलोत्सव कार्यक्रम सफलतापूर्वक संपन्न किए जा चुके हैं। जिलों मे जन आक्रोश महाघेराव की शुरुआत भी भरतपुर से ही हुई थी। एससी-एसटी और ओबीसी समाजों के बीच विशेष सामाजिक संपर्क भी पूरा हो चुका है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के हाईवे के उद्घाटन कार्यक्रम में भी भरतपुर संभाग के कार्यकर्ताओं की बड़ी भागीदारी रही थी।

गृहमंत्री शाह दौसा-नागौर के कार्यकर्ताओं से भी करेंगे संवाद

अमित शाह के दौरे को लेकर तैयारी पूरी हो चुकी हैं। सम्मेलन में शामिल होने से पहले अमित शाह दौसा और नागौर लोकसभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं से बातचीत भी करेंगे।

ये खबर भी पढ़ें:-पायलट अनशन मामला : कांग्रेस रणनीतिकारों की कोशिश, सचिन खुद ही बोलें ‘बाय-बाय’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *