Liquor Policy Case : संजय सिंह समेत प्रदर्शन करने वाले 50 आप नेताओं को पुलिस ने हिरासत में लिया

Liquor Policy Case : आज दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया से CBI की पूछताछ चल रही है, इस पूछताछ को 4 घंटे हो गए…

image 2023 02 26T151942.578 | Sach Bedhadak

Liquor Policy Case : आज दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया से CBI की पूछताछ चल रही है, इस पूछताछ को 4 घंटे हो गए है। इसके विरोध में आप नेता CBI दफ्तर के बाहर प्रदर्शन कर रहे हैं। जिसके चलते आम आदमी पार्टी के कई नेताओं को दिल्ली पुलिस ने हिरासत में ले लिया और फतेहपुर बेरी पुलिस थाने में ले आई। इनमें आप सांसद संजय सिंह, दिल्ली के मंत्री गोपाल राय समेत कुल 50 लोग जिसमें 42 पुरुष और 8 महिलाएं शामिल हैं।

पुलिस ने जिन नेताओं को गिरफ्तार किया है उनमें आप के प्रवक्ता और सांसद संजय शर्मा और मंत्री गोपाल राय शामिल हैं। गोपाल राय को हिरासत में लेने पर उन्होंने कहा कि मोदी जी की गुंडागर्दी चरम पर है। मैं बिना सहयोगी के चल नहीं सकता पर पुलिस ने मेरी गाड़ी को चारों तरफ से घेर कर जबरदस्ती मेरे सहयोगी को गाड़ी से उतार दिया। पुलिस के लोग मेरी गाड़ी में घुसकर मुझे अकेले लेकर जा रहे हैं। गुंडागर्दी की हद हो गई है पर ना हम डरेंगे, ना हम झुकेंगे। इधर आम आदमी पार्टी ने कहा कि मंत्री गोपाल राय बिना सहयोग के नहीं चलते और पीएम मोदी की दिल्ली पुलिस ने उन्हें जबरन हिरासत में ले लिया है। ये बहुत ही शर्मनाक हरकत है लेकिन हम झुकने वालों में नहीं है।

आम आदमी पार्टी की नवनिर्वाचित मेयर शैली ओबरॉय ने कहा कि मनीष सिसोदिया का ये गुनाह है कि उन्होंने शिक्षा के क्षेत्र में दुनिया भर में देश का नाम रोशन किया, इसलिए BJP उनपर 10,000 करोड़ की चोरी का झूठा आरोप लगा रही है। BJP, AAP की बढ़ती लोकप्रियता के ग्राफ से डरी हुई है।

इधर दिल्ली पुलिस ने कहा कि जब इलाके में धारा 144 लगाई गई थी, फिर भी उन्होंने वहां विरोध प्रदर्शन किया, उनसे हमने वहां जगह खाली करने का अनुरोध भी किया था लेकिन वे बैठे रहे और नारेबाजी करते रहे। इसलिए हमने इन्हें हिरासत में लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *