कांग्रेस ने भाजपा पर लगाया अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे और उनके परिवार की हत्या की साजिश का आरोप

नई दिल्ली। कांग्रेस ने भाजपा पर एक बेहद हैरान कर देने वाला और सनसनीखेज आरोप लगाया है। कांग्रेस नेता सुरजेवाला ने भाजपा नेता पर कांग्रेस…

image 2023 05 06T110600.180 | Sach Bedhadak

नई दिल्ली। कांग्रेस ने भाजपा पर एक बेहद हैरान कर देने वाला और सनसनीखेज आरोप लगाया है। कांग्रेस नेता सुरजेवाला ने भाजपा नेता पर कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे और उनके परिवार की हत्या की साजिश रचने का आरोप लगाया है।

सुरजेवाला ने कहा कि कर्नाटक के चित्तपुर से भाजपा का उम्मीदवार ऐसे बयान दे रहा है, जिससे साफ है कि वह पीएम मोदी और सीएम बोम्मई का चहेता है और वह कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे और उनके परिवार के सदस्यों की हत्या की साजिश रच रहा है।

इतना गिर गई है भाजपा कि विपक्षी नेताओं की हत्या तक कराना चाहती है

प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए सुरजेवाला ने कहा कि बीजेपी पहले से प्रजातंत्र की हत्या तो कर ही रही है, अब विपक्षी नेताओं की हत्या भी करना चाह रही है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह कर्नाटक जाकर वहां विपक्ष का और देश के संविधान का मजाक उड़ाते हैं और तो और पार्टी अब इतनी हद तक गिर चुकी है कि विपक्ष के नेता और उनके परिवार की हत्या तक कराना चाहती है।

क्लिप भी सुनाई

कर्नाटक में जाने से शायद बीजेपी को पता लग गया है कि यहां उनकी दाल नहीं गलने वाली, यहां तो माहौल उनके खिलाफ ही है। इसलिए अब भाजपा के नेता मल्लिकार्जुन खड़गे और उनके परिवार की हत्या की साजिश रच रहे हैं। सुरजेवाला ने प्रेस कांफ्रेंस में एक क्लिप भी सुनाई, जो चित्तपुर से भाजपा उम्मीदवार की बताई गई है। सुरजेवाला ने कहा कि जिस तरह का भड़काऊ भाषण ये नेता दे रहा है उससे साफ पता लग रहा है कि भाजपा नेताओं के मन में क्या चल रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *