Kartik Aaryan की मां ने जीती जिंदगी की जंग, एक्टर ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट

इन दिनों Kartik Aaryan खूब सुर्खियां बटौर रहे हैं। चाहे वो उनकी एक्टिंग के चलते हो या फिर उनकी लव लाइफ ही क्यों न हो।…

Kartik Aaryan | Sach Bedhadak

इन दिनों Kartik Aaryan खूब सुर्खियां बटौर रहे हैं। चाहे वो उनकी एक्टिंग के चलते हो या फिर उनकी लव लाइफ ही क्यों न हो। साथ ही Kartik Aaryan अपनी लाइफ को फैंस के साथ सोशल मीडिया पर काफी शेयर करते रहते हैं। हाल ही में एक्टर ने एक ऐसा पोस्ट शेयर किया है जिसे देखकर उनके फैंस काफी भावुक हो गए हैं। वहीं इस पोस्ट पर लोगों के काफी कमेंट भी आ रहे हैं।

मां के साथ शेयर की तस्वीर

Kartik Aaryan ने हाल ही में अपनी मां माला तिवारी के साथ एक पोस्ट शेयर किया है इस पोस्ट में लिखा है कि, “कुछ समय पहले इसी महीने में बिग सी यानी कैंसर चुपके से घुस आया और हमारे परिवार अस्त-व्यस्त करने की कोशिश की, हम हताश और निराश के साथ बेबस भी थे।लेकिन मेरी मां के कभी हार नहीं मानने वाले रवैये और इच्छाशक्ति जिसके कारण हम बड़े साहस के साथ आगे बढ़े और अंधेरे को जीत लिया, आखिरकार इसने हमें जो सिखाया और हमें हर दिन सिखाता रहता है।वह यह है कि आपके परिवार के प्यार, सपोर्ट से बड़ी कोई महाशक्ति नहीं है।”

सेलेब्स ने की जल्दी ठीक होने की कामना

Kartik Aaryan के पोस्ट पर कई सितारों ने उनकी मां की जल्दी रिकवरी की कामना की है। इस इमोशनल पोस्ट पर विक्की कौशल, एकता कपूर, सोनम कपूर, सोनम चौहान, सान्या मल्होत्रा, रोनित रॉय, अनुपम खेर, कबीर खान समेत कई सेलेब्स उन्हें शुभकामनाएं दे रहे हैं।

Kartik Aaryan की अपकमिंग फिल्में

बात Kartik Aaryan की फिल्में की करें तो हाल ही में एक्टर फिल्म शहजादा में नजर आए थे। इसके बाद एक्टर जल्द ही फिल्म सत्यप्रेम की कथा में नजर आएंगे। इस फइल्म में उनके साथ कियारा आडवाणी भी नजर आएंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *