‘द केरला स्टोरी’ ने पहले ही दिन रचा इतिहास, ‘द कश्मीर फाइल्स’ को दी मात, कमा डाले इतने करोड़

अभिनेत्री अदा शर्मा ‘द केरला स्टोरी’ ने रिकॉर्डतोड़ ओपनिंग की है। फिल्म इस साल बॉक्स ऑफिस की खिड़की पर सबसे बड़ी ओपनिंग करने वाली 5वीं फिल्म बन गई है।

the kerala story 2 | Sach Bedhadak

मुंबई। अभिनेत्री अदा शर्मा ‘द केरला स्टोरी’ ने रिकॉर्डतोड़ ओपनिंग की है। फिल्म इस साल बॉक्स ऑफिस की खिड़की पर सबसे बड़ी ओपनिंग करने वाली 5वीं फिल्म बन गई है। जबकि फिल्म की रिलीज से पहले काफी बवाल हो रहा था और कई राजनीतिक पार्टियों ने विरोध करते हुए फिल्म को बैन करने की मांग भी की थी। लेकिन रिलीज के पहले ही दिन ‘द केरला स्टोरी’ को ऑडियंस को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है।

यह खबर भी पढ़ें:-मैं बार-बार नवाजुद्दीन के साथ काम करता रहूंगा : निर्देशक कुशान नंदी

‘द केरला स्टोरी’ ने पहले दिन किया 7.5 करोड़ का करोबार

सुदीप्तो सेन के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘द केरला स्टोरी’ ने पहले दिन जबरदस्त ओपनिंग करते हुए 7.5 करोड़ रुपए की कमाई की है। लोग इस फिल्म की खूब तारीफ कर रहे हैं और इसे रियल स्टोरी बता रहे हैं। हालांकि, अभी ये अनुमानित आंकड़े हैं। ऑफिशियल डाटा आने के बाद इनमें कुछ बदलाव हो सकता है। वहीं कुछ ट्रेड एनालिस्ट की मानें तो फिल्म वीकेंड में अच्छा कलेक्शन कर सकती है।

क्या है ‘द केरला स्टोरी’ की कहानी?

‘द केरला स्टोरी’ की कहानी केरल की तीन महिलाओं पर बेस्ड है जिनका ब्रेन वॉश कर धर्म परिवर्तन कराया जाता है और कथित तौर पर वे आतंकी संगठन आईएसआईएस में शामिल हो जाती हैं। बता दें कि फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही ये विवादों में आ गई थी। एक समुदाय विशेष ने फिल्म पर आपत्ति जताई थी। यहां तक कि फिल्म की रिलीज की रोक की मांग वाली याचिका भी जमीयत उलेमा ए हिंद ने सुप्रीम कोर्ट में दायर की थी। हालांकि, सर्वोच्च अदालत ने याचिका पर विचार से ही इंकार कर दिया था। फिलहाल तमाम विवादों के बीच फिल्म बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही है।

यह खबर भी पढ़ें:-आगामी शो ‘नीरजा…’ एक नई पहचान’ में साथ दिखेंगी स्नेहा वाघ और काम्या पंजाबी

‘द केरला स्टोरी’ स्टारकास्ट

‘द केरला स्टोरी’ को सुदीप्पो सेन ने डायरेक्ट किया है ओर इसे विपुल अमृतपाल शाह ने प्रोड्यूस किया है। फिल्म की स्टारकास्ट की बात करें तो इसमें अदा शर्मा, योगिता बिहानी, सिद्धि इडनानी और सोनिया बलानी ने अहम रोल प्ले किया है। फिल्म में अदा शर्मा की एक्ट्रिंग की काफी सराहना की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *