700 करोड़ कमा चुकी ‘जवान’ की सक्सेस पार्टी में चप्पल पहनकर पहुंचे विजय सेतुपति, सादगी पर मर मिटे फैंस, देखें तस्वीर

Shahrukh Khan Film Jawan: शाहरुख खान की जवान बॉक्स ऑफिस पर धुआंधार कमाई कर रही है। शुक्रवार को मेकर्स ने सक्सेस प्रेस कॉन्फ्रेंस रखी, जहां विजय सेतुपति चप्पल पहने स्टेज पर नजर आए।

vijay sethupathi 1 | Sach Bedhadak

Shahrukh Khan Film Jawan: शाहरुख खान और नयनतारा अभिनीत फिल्म ‘जवान’ ने पिछले 9 दिन से बॉक्स ऑफिस की खिड़की पर कमाई के मामले में गदर मचा रखा है। फिल्म का दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है। फिल्म लगातार ब्लॉकबस्टर होने की तरफ बढ़ रही हैं। कमाई की बात करें तो जवान अब तक वर्ल्डवाइड 700 करोड़ रुपए के आंकड़े को पार कर चुकी है। ‘जवान’ की धुआंधार कमाई को देखते हुए फिल्म निर्माताओं ने सक्सेस प्रेस मीट का एक इवेंट रखा।

इवेंट में शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण, एटली, सुनील ग्रोवर, रिद्धि डोगरा, विजय सेतुपति, सान्या मल्होत्रा, लहर खान से लेकर तमाम सितारें पहुंचे। इवेंट में खूब डासं और मस्ती-मजाक हुआ। इस दौरान जवान के किस्से सुनने को मिले। वहीं शाहरुख खान इवेंट में इमोशनल होते नजर आए। लेकिन इस इवेंट की खास बात रही वो है साउथ स्टार विजय सेतुपति का सिंपल और सादगी भरा अवतार। उनकी इस सादगी पर उनके फैंस मर मिटे हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-Rubina Dilaik ने शादी के 5 साल बाद दी गुड न्यूज, बनेंगी मां, रोमांटिक तस्वीरें शेयर कर लिखा–‘हम एक

एटली के निर्देशन में बनी फिल्म ‘जवान’ में विजय सेतुपति ने मैन विलेन का किरदार निभाया है। जबकि वह हाल ही में सक्सेस पार्टी में बहुत ही सादे अवतार में नजर आए। वहीं दीपिका ने काले और सफेद रंग की साड़ी और शाहरुख खान ब्लैक सूटबूट में नजर आए।

vijay sethupathi 2 | Sach Bedhadak

चप्पल पहनकर इवेंट में पहुंचे विजय सेतुपति

सोशल मीडिया पर जवान के इवेंट की कई तस्वीरें सामने आईं। तस्वीरों में फैंस ने नोटिस किया विजय सेतुपति ने चप्पल पहने हैं। तमाम लोग विजय कसे सिम्पलिसिटी की खूब तारीफ कर रहे हैं। वह ब्लू शर्ट-खाकी पेंट पहने ग्रीन कलर की चप्पल में नजर आए। तस्वीरों को देख फैंस इस सुपरस्टार की खूब तारीफ करने लगे।

‘जवान’ के लिए विजय सेतुपति ने लिए 21 करोड़

बात करें फिल्म ‘जवान’ में विजय सेतुपति की फीस की तो उनको 21 करोड़ रुपए मिले हैं। वहीं नयनतारा को 10 मिले हैं। फिल्म में शाहरुख खान से भिड़ने वाले विजय सेतुपति ने आर्म्स डीलर काली का किरदार निभाया है।

यह खबर भी पढ़ें:-बेशक, यह एक जश्न है…. जवान की सफलता पर किंग खान इमोशनल, कहा- चार सालों से मुंबई में रहकर…

‘जवान’ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

शाहरुख खान और नयनतारा स्टारर फिल्म ‘जवान’ अब तक पहले 9 दिन के अंदर डोमेस्टिक बॉक्स ऑफिस पर 410 करोड़ से अधिक की कमाई कर चुकी है। वहीं वर्ल्डवाइड इसकी कमाई 700 करोड़ रुपए के पार जा चुकी है।