दिल्ली MCD चुनाव को लेकर भाजपा ने जारी किया वचन पत्र, झुग्गियों में रहने वालों को मिलेगा पक्का घर

अगले महीने दिल्ली MCD चुनाव हैं। इसके लिए आप और भाजपा दोंनो पार्टियों ने कमर कस ली है। आज भाजपा ने दिल्ली में MCD चुनाव…

ezgif 3 a1d92d8b4e | Sach Bedhadak

अगले महीने दिल्ली MCD चुनाव हैं। इसके लिए आप और भाजपा दोंनो पार्टियों ने कमर कस ली है। आज भाजपा ने दिल्ली में MCD चुनाव के लिए वचन पत्र जारी किया। इसमें पार्टी ने दिल्ली में झुग्गियों में रहने वाले गरीबों को पक्का मकान देने का वादा किया साथ ही दिल्ली की जनता को साफ पानी देना अपनी प्राथमिकता में रखा।

यह वचन पत्र दिल्ली भाजपा नेता मनोज तिवारी ने जारी किया। बता दें कि हाल ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने झुग्गियों में रहने वाले लोगों को फ्लैट की चाभी सौंपी थी। यही दांव इस बार भाजपा ने दिल्ली MCD के चुनाव में लगाया है। दिल्ली में साफ पानी, प्रदूषण के मुद्दे पर इस बार कांग्रेस, भाजपा और आप तीनों ही चुनावी मैदान में उतर रही हैं। कांग्रेस ने भी प्रदूषण के मुद्दे पर ही MCD में पार्टी का बोर्ड बनाने का वादा किया है।

पिछले दिनों मनोज तिवारी ने चुनाव कैंपेनिंग के लिए एक गाना तैयार किया था उन्होंने खुद ही यह गाना गाया है। इसका नाम बीजेपी का मतलब सेवा है, दिल्ली का सेवक बनाए रखना रिकॉर्ड किया। बता दें कि दिल्ली में MCD चुनाव के नामांकन की आखिरी तारीख  14 नवंबर है। चुनाव के लिए वोटिंग 4 दिसंबर को होगी और 7 दिसंबर को इसेक नतीजे आएंगे। चुनाव के लिए 11 जिलों के DM को जिला चुनाव अधिकारी नियुक्त किया गया है। साथ ही नामांकन प्रक्रिया के लिए 68 रिटर्निंग ऑफिसर नियुक्त किए गए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *