Bathinda Military Station : बठिंडा मिलिट्री स्टेशन पर ताबड़तोड़ फायरिंग, 4 जवानों की गई जान, आतंकी एंगल से सेना का इनकार  

Bathinda Military Station : पंजाब के बठिंडा के आर्मी एरिया में तड़के सुबह 4:30 बजे ताबड़तोड़ फायरिंग हो गई। जिसमें 4 जवानों की जान चली…

Bathinda Military Station

Bathinda Military Station : पंजाब के बठिंडा के आर्मी एरिया में तड़के सुबह 4:30 बजे ताबड़तोड़ फायरिंग हो गई। जिसमें 4 जवानों की जान चली गई। इधर सेना इसे आतंकी घटना मानने से इनकार कर रही है।

सेना के दक्षिणी पश्चिमी कमांड ने जानकारी देते हुए बताया कि बठिंडा मिलिट्री स्टेशन (Bathinda Military Station) के अंदर सुबह 4:30 बजे फायरिंग हुई। जिसमें 4 फौजियों को गोली लगी, उन्होंने मौके पर ही दम तोड़ दिया। घटना के बाद पूरे स्टेशनको सील कर दिया गया और सर्च ऑपरेशन शुरू किया गया, अभी भी यह ऑपरेशन चल रहा है। पंजाब सेना के अधिकारियों का कहना है कि जिसने फायरिंग की है, वह सिविल ड्रेस में था। 

Bathinda Military Station से गायब हुई थी रायफल

लेकिन हैरानी की बात यह है कि पंजाब पुलिस के अधिकारी से आतंकी घटना माननीय से इनकार कर रही है। दरअसल उनका कहना है कि कुछ दिन पहले बेड़े (Bathinda Military Station) में से एक इंसास रायफल गुम हो गई थी। ऐसा माना जा रहा है कि वह राइफल जिसके हाथ लगी है उसने ही यह फायरिंग की है। इसे लेकर एक संदिग्ध को हिरासत में भी लिया गया है।

आपसी रंजिश में हुई फायरिंग !

दूसरी तरफ यह जानकारी भी सामने आई है कि सेना के जवानों में ही आपसी रंजिश में यह फायरिंग की गई है। क्योंकि स्टेशन के अंदर कोई भी बगैर परमिशन के नहीं आ सकता है न कि कोई चुपचाप छिप कर प्रवेशकर सकता है, कयोंकि यह स्टेशन चारों तरफ से हाईटेक सिक्योरिटी से लैस है।  

खालिस्तानियों की कारस्तानी ?

इस घटना को खालिस्तान समर्थकों की कारस्तानी से भी जोड़कर देखा जा रहा है। क्योंकि बीते कुछ महीनों से खालिस्तानी समर्थक और भगोड़ा अमृतपाल को पकड़ने के लिए पंजाब पुलिस समय जांच एजेंसियां और सुरक्षा बल लगे हुए हैं। उन पर अमृतपाल और खालिस्तानियों की नाराजगी इस तरह उतारना भी इस घटना के संकेत दे रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *