69 साल की रेखा को आज भी है अपने राइटमैन की तलाश, बोली-‘अगर मुझे कोई ऐसा मिल जाए तो…’

Rekha on Second Marriage: एवग्रीन एक्ट्रेस रेखा को आज भी अपने लिए एक राइटमैन की तलाश है, जिसके साथ वह अपनी जिंदेगी बिता सके।

Rekha 3 | Sach Bedhadak

Rekha on Second Marriage: एवरग्रीन ब्यूटी रेखा (Rekha) 69 साल की हो चुकी हैं, लेकिन उनकी खूबसूरती का जलवा आज भी बरकरार हैं। आज भी रेखा अपने करोडृ़ों फैंस के दिलों पर राज करती हैं। अभिनेत्री की ग्लैमरस लाइफ के बारे में तो सभी जानते हैं, लेकिन पर्सनल लाइफ काफी उतार-चढ़ाव भरी रही है। अभिनेत्री का साल 2006 में आया पुराना वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह अपने आइडल मैन के बारे में बात कर रही हैं। रेखा अपनी इच्छा जाहिर कर रही हैं कि उन्हें राइट मैन मिलने पर वह अब भी शादी कर सकती हैं। वैसे आपको बता दें कि रेखा ने 1990 में बिजनेसमैन मुकेश अग्रवाल से शादी की थी, लेकिन शादी के 7 महीने बाद ही उनके पति ने सुसाइड कर आत्महत्या कर ली थी। जिसके बाद वह अकेले तन्हा जिंदगी गुजार रही हैं। रेखा को अब भी एक बार फिर प्यार मिलने की उम्मीद है।

यह खबर भी पढ़ें:-वजन घटाने के लिए अदा शर्मा ने बताया ये खास टिप्स, सोशल मीडिया पर शेयर किया मजेदार वीडियो

‘राइट मैन मिलने पर मैं अपना इरादा बदल सकती हूं’

रेखा ने अपने इंटरव्यू में मजाकिया अंदाज में अपने भाव पति के लिए किसी भी हद तक जाने के बारे में भी अपने विचार साझा करते हुए कहा, ‘मैं इससे इनकार नहीं कर रही हूं। अगर मुझे कोई ऐसा व्यक्ति मिल जाए जो मुझे मेरे प्रशंसकों के साथ साझा करने को तैयार हो, तो मैं अपना मन बदल सकती हूं। अगर मेरे पास कोई शख्स होता, तो मैं अपना सारा ध्यान उस एक व्यक्ति पर लगा देती। मैं उसके कपड़े निकालूंगी, व्यक्तिगत रूप से उसके खान के मेनू की निगरानी करूंगी, दोपहर को भोजन तैयार करूंग्री और व्यक्तिगत रूप से उसे सर्व भी करूंगी।’

बच्चे नहीं चाहती रेखा

अपने इंटरव्यू में रेखा कहा कि उन्हें कभी बच्चे पैदा करने की इच्छा नहीं थी। भले उन्हें अब भी एक आइडल मैन मिल जाए , लेकिन वह उसके साथ कभी बच्चे पैदा करने पर विचार नहीं करेंगी। रेखा का मतलब है कि विश्वास से बच्चा होने से उनका ध्यान उनके पति की प्राभमिकताओं से हट जाएगा, जैसा कि उन्होंने कहा कि मुझे बच्चों की यादउ नहीं आती। अगर मुझे बच्चे पैदा के लिए सर्वश्रेष्ठ पुरुष मिल जाए, तो भी यह मेरी प्राथमिकताओं में साथ बहुत अनुचित होगा। क्योंकि अगर मेरा बच्चा होगा तो मैं किसी और चीज पर ध्यान केंद्रित नहीं कर पाऊंगी।

यह खबर भी पढ़ें:-Amitabh Bachchan: उन दोनों के बीच कुछ तो संबंध था, जब रेखा को देख अमिताभ ने पार्टी छोड़ी, हेमा मालिनी कहा था, ‘तुम कुछ करते क्यों नहीं?’

विनोद मेहरा थे रेखा क्रैश

रेखा की निजी जिंदगी काफी उतार-चढ़ाव भरी रही है। लेकिन अब वह संतुष्टी से अपना जीवन जी रही है और अक्सर सितारों के इंवेट में शोभा बढ़ाती हैं। वह अपनी उपस्थिति से अपने फैंस को मंत्रमुग्ध कर देती हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शुरुआती दौर में रेखा को अपने को-स्टार नवीन निश्चल से अट्रैक्शन था और 1971 की फिल्म ‘एलान’ के दौरान वह विनोद मेहरा से मर-मिटी थी। यहां तक कि रेखा ने विनोद मेहरा के साथ शादी का प्लान भी कर लिया था। हालांकि विनोद की मां ने इस रिश्ते को नहीं स्वीकारा। अभिनेता किरण कुमार के प्रति रेखा की दीवानगी ने भी खूब सुर्खियां बटोरी हैं और अमिताभ बच्चन के लिए भी रेखा का दिल में हमेशा प्यार रहा है।