Urfi Javed: उर्फी के साथ कैब ड्राइवर ने की ऐसी हरकत, एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर लड़कियों की सेफ्टी को लेकर उठाए सवाल

Urfi Javed: सोशल मीडिया पर फैशन स्टार के नाम मशहूर उर्फी जावेद अपने अतरंगी फैशन के लिए काफी मशहूर है। साथ ही एक्ट्रेस अपनी बातों…

Urfi Javed

Urfi Javed: सोशल मीडिया पर फैशन स्टार के नाम मशहूर उर्फी जावेद अपने अतरंगी फैशन के लिए काफी मशहूर है। साथ ही एक्ट्रेस अपनी बातों को बेबाकी रखने के लिए भी काफी जानी जाती हैं। वहीं उर्फी ने महिलाओं की सुरक्षा को लेकर आवाज उठाई है। दरअसल, एक्ट्रेस के साथ दिल्ली में बड़ी घटना हो गई जिसकी जानकारी उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर दी है।

उर्फी का सामान लेकर फरार हुआ उबर ड्राइवर

हुआ कुछ ऐसा कि, उर्फी जावेद दिल्ली अपने काम के सिलसिले में गई थी। उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो शेयर करते हुए कहा, “आज मैंने उबर के साथ बहुत बेकार एक्सपीरियंस किया. मैंने ऊबर बुक की थी। मैंने उसे 6 घंटे के लिए बुक की थी और एक जगह थोड़ी देर के लिए रुकवाया था। फिर वह बंदा मेरा सामान लेकर वहां से गायब हो गया। मैं उसे कॉल कर रही थी और उसे बुला रही थी, लेकिन उसकी लोकेशन दिखा रहा एक घंटा दूर। वह गायब हो गया और वह सामान लेकर वापस भी नहीं आ रहा था और मुझे लेट हो रहा था, क्योंकि फ्लाइट मिस हो रही थी।”

Screenshot 2023 02 22 094512 | Sach Bedhadak

Urfi Javed: वहीं इस स्टोरी के कैप्शन में उर्फी लिखती हैं कि, “Uber प्लीज, हम लड़कियों की सुरक्षा के लिए कुछ करिए। आज सबसे खराब एक्सपीरियंस था। ड्राइवर मेरा सामान लेकर गायब हो गया था और फिर दो घंटे बाद पीकर आया।”

Urfi Javed: ट्विटर दी जानकारी

एक्ट्रेस ने कैब का स्क्रीनशॉट ट्वीट कर अपना डरावना एक्सपीरियंस शेयर किया है। वहीं एक और ट्वीट में एक्ट्रेस लिखती हैं कि, वो आदमी सही ढंग से चल भी नहीं पा रहा था। पहले उसने लोकेशन को लेकर झूठ बोला कि वो पार्किंग में हैं। इसके बाद मेरे दोस्त ने लगातार कॉल किए। वह अपनी लोकेशन से हिल भी नहीं रहा था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *